Move to Jagran APP

विधायक धालीवाल करवा रहे वार्ड 24 का चौतरफा विकास : अमरजीत

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) की ओर से शहर के वार्ड 24 मोहल्ला पीपारंगी में वार्ड वासियों की मांग के मुताबिक अलग अलग विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 03:55 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 05:04 AM (IST)
विधायक धालीवाल करवा रहे वार्ड  24 का चौतरफा विकास : अमरजीत
विधायक धालीवाल करवा रहे वार्ड 24 का चौतरफा विकास : अमरजीत

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

loksabha election banner

विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) की ओर से शहर के वार्ड 24 मोहल्ला पीपारंगी में वार्ड वासियों की मांग के मुताबिक अलग अलग विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। यह बात वार्ड 24 के पूर्व पार्षद अमरजीत सिंह ने वीरवार को कही।

उन्होंने बताया कि करीब 28 लाख की लागत से गलियों को पक्का करने का काम तेजी के साथ पूरा करवाया जा रहा है। इससे पहले वार्ड के विकास पर करोड़ों रुपए खर्च किये गए हैं जिसके तहत वाटर सप्लाई तथा सीवरेज का काम मुकम्मल हो चुका है। वार्ड में पीने वाले पानी की टंकी का निर्माण भी करवाया गया है। 66 लाख के टैंडर लग चुके हैं जिनके पास होते ही शेष रहती गलियों व सड़कों का निर्माण भी शुरू कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हलका विधायक धालीवाल ने जिस समर्पित भावना से वार्ड का विकास करवाने के लिये ग्राटों का प्रबंध करवाया है वह अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि जब वे वार्ड पार्षद बने तभी से वार्ड की दशा सुधारने के लिये तन-मन से जुटे हुए हैं लेकिन बलविन्द्र सिंह धालीवाल के विधायक बनने के बाद वार्ड के विकास को जो गति मिली है वह अपने आप में एक मिसाल है। पहले किसी भी विधायक ने शहर के वार्ड स्तर पर विकास को इतनी अहमियत नहीं दी। पूर्व पार्षद ने कहा कि उनका लक्ष्य विधायक धालीवाल के आशीर्वाद से वार्ड नंबर 24 को फगवाड़ा का अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस श्रेष्ठ वार्ड बनाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.