Move to Jagran APP

अग्रवाल महिला संगठन की हस्त निर्मित वस्तुओं की प्रदर्शनी आज

महिला शक्ति को नमन करने के मकसद से अग्रवाल सभा के महिला विग द्वारा मंगलवार को जगतजीत क्लब में दीवाली के उपलक्ष्य में महा-उत्सव के नाम से कार्निवाल करवाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 09:44 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 06:21 AM (IST)
अग्रवाल महिला संगठन की हस्त निर्मित वस्तुओं की प्रदर्शनी आज
अग्रवाल महिला संगठन की हस्त निर्मित वस्तुओं की प्रदर्शनी आज

जागरण संवाददाता, कपूरथला : महिला शक्ति को नमन करने के मकसद से अग्रवाल सभा के महिला विग द्वारा मंगलवार को जगतजीत क्लब में दीवाली के उपलक्ष्य में महा-उत्सव के नाम से कार्निवाल करवाया जा रहा है। जिसमें अलग-अलग शहरों से स्वरोजगार के क्षेत्र में नाम कमाने वाली सभी वर्गो से जुड़ी महिलाएं विभिन्न वस्तुओं के स्टाल लगाएंगी। महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक अग्रवाल सभा के महिला संगठन की तरफ से बेहतरीन मंच मुहैया करवाया जा रहा है।

loksabha election banner

सभा की प्रदेश चेयरपर्सन मोनिका गोयल, कपूरथला की प्रधान सोनिका गुप्ता एवं कार्यकारिणी सदस्य डॉ. अर्चना गर्ग ने बताया कि इस मेले में शहर के सभी लोग आमंत्रित हैं। इसमें 30 से ज्यादा स्टाल लगाए जा रहें हैं, जिनमें डेकोरेशन आइट्म्स, हैंडीक्रॉफ्ट, गिफ्ट आइट्म्स, प्रिटिग आइटम, कपड़े, बैड शीट, ज्वैलरी और खाने-पीने के स्टाल भी लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मेला सुबह 11 बजे शुरू होगा और रात नौ बजे तक जारी रहेगा। मेले में केवल महिलाएं ही अपने स्टाल लगाकर उत्पाद बेचेंगी। बच्चों के मनोरंजन के लिए झूले भी लगाए जाएंगे। वहीं, बिदु अग्रवाल, वंदना अग्रवाल, मधु गुप्ता ने बताया कि अग्रवाल बिरादरी में छिपी प्रतिभा को उभारने एवं उनमें आत्मविश्वास जगाने के मकसद से यह आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 22 अक्तूबर के इस समागम में रेल टेक के मालिक राकेश जैन की पत्नी अरुणा जैन मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत करेंगी, जबकि गीतिका जैन विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित होंगी। इस अवसर पर स्तुति शैली, नितिका, अवनी, दिव्या, पूजा, विन्नी व ऋतु आदि भी विशेष तौर पर मौजूद थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.