Move to Jagran APP

54 संक्रमित, महिला सहित चार की मौत

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 01:55 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 01:55 AM (IST)
54 संक्रमित, महिला सहित चार की मौत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ रही है। शनिवार को जिले में कोरोना संक्रमित चार लोगों की मौत हो गई। मरीजों का जालंधर व लुधियाना के निजी अस्पतालों में उपचार चल रहा था। शनिवार को जिले में कोरोना के 54 नए मामले सामने आए है जिससे संक्रमित मरीजों की संख्या 2106 हो गई है। अब तक कोरोना से 92 मरीजों की मौत हो गई है। शनिवार को स्वस्थ होने पर 37 लोगों को अस्पताल से घर भेज दिया गया है।

loksabha election banner

सिवल सर्जन डॉ. जसमीत कौर बावा ने बताया कि शनिवार फगवाड़ा के 77 साल के बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई। बुजुर्ग का जालंधर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसके अलावा पटेल नगर के 58 साल के बुजुर्ग, कपूरथला की 60 साल की महिला गांव कमालपुर के 52 साल के व्यक्ति की शनिवार को कोरोना से मौत हो गई। जिले में कोरोना के 612 एक्टिव केस हैं।

शनिवार को कोरोना टेस्ट के लिए 815 लोगों के लिए सैंपल

डॉ. बावा ने बताया कि शनिवार को जिले में कोरोना टेस्ट के लिए 815 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। कपूरथला के सिविल अस्पताल में 48 सैंपल लिए गए। इसके अलावा फत्तूढींगा से 46, टिब्बा से 25, काला संघिया से 92, सुल्तानपुर लोधी से 12, भुलत्थ से 19, बेगोवाल से 42, ढिलवां से 30, फगवाड़ा ले 35 तथा पांछटा से 211 लोगों के सैंपल लिए गए।

इन जगहों से मिले संक्रमित मरीज

सिविल अस्पताल कपूरथला के डॉ. राजीव भगत ने बताया कि शनिवार को पॉजिटिव आने वाले मरीजों में गांव भाणोलंगा से सात, वीपीओ ओजला जोगी कपूरथला से एक, फगवाड़ा से एक, सुल्तानपुर लोधी पुड्डा कालोनी से एक, महिरा मोहल्ला सुल्तानपुर लोधी से एक, भागो भुडा सुल्तानपुर लोधी से एक, सीनपुरा कपूरथला से एक, शेखूपुर कपूरथला से एक, संगोजला से एक, महिताबगढ़ कपूरथला से एक, ग्रीन माडल टाउन कपूरथला से एक, बाबा दीप सिंह नगर कपूरथला से एक मरीज मिले हैं। इसके अलावा मोठांवाल सुल्तानपुर लोधी से एक, सीएच कपूरथला से एक, शेरावाला गेट कपूरथला से एक, प्रकाश एवेन्यू से एक, मोहल्ला उंचा धोड़ा से एक, हरनाम नगर कपूरथला से एक, पुरानी ग्रेन मार्केट कपूरथला से एक, साबोवाल कपूरथला से एक, हरनाम नगर से दो, लक्ष्मी नगर कपूरथला से दो, सर्कुलर रोड कपूरथला से एक, आरसीएफ से दो, शालीमार बाग से दो, अजीत नगर से एक, मॉडर्न जेल कपूरथला से एक, तोपखाना से एक, शेरगढ़ मोहल्ला कपूरथला से एक, गांव बूसोवाल तहसील सुल्तानपुर लोधी से एक, मोहल्ला खजानचियां से एक, सराफा बाजार फगवाड़ा से एक, माधोपुर फगवाड़ा से एक, जेसीटी मिल कालोनी फगवाड़ा से एक, ायका मोहल्ला कपूरथला से एक, अशोक विहार से एक, रेलवे रोड कपूरथला से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.