Move to Jagran APP

श्री मुक्तसर साहिब में नौजवान की गला काटकर बेरहमी से हत्या, गांव का ही व्यक्ति दे रहा था धमकियां

बूड़ा गुज्जर रोड के नजदीक मुदकी माइनर के पास एक युवक का शव मिलने से दहशत फैल गई। मरने वाले का नाम संदीप सिंह है। वह गरीब परिवार से संबंधित है। उसके गर्दन पर तेजधार हथियारों से वार किए गए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 03:28 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 03:28 PM (IST)
श्री मुक्तसर साहिब में नौजवान की गला काटकर बेरहमी से हत्या, गांव का ही व्यक्ति दे रहा था धमकियां
श्री मुक्तसर साहिब में संदीप की हत्या के बाद रोते हुए उसके स्वजन। जागरण

श्री मुक्तसर साहिब, जेएनएन। सोमवार सुबह 7.30 बजे यहां बूड़ा गुज्जर रोड के नजदीक मुदकी माइनर के पास एक युवक का शव मिलने से दहशत फैल गई। लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। नौजवान की पहचान गांव जस्सेआना के संदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने संदीप सिंह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मुक्तसर को भेज दिया है। थाना सदर प्रभारी बिशन लाल, डीएसपी हरविंदर सिंह चीमा, एसपीडी राजपाल सिंह ने मौके पर पहुंच प्रारंभिक जांच की है। थाना सदर प्रभारी ने बताया कि उन्होंने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

संदीप के रिश्तेदार बलकरण सिंह ने बताया कि संदीप को गांव का ही एक व्यक्ति लगातार धमकियां दे रहा था। उसने बताया कि इसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिन पहले गांव के सरपंच और पुलिस प्रशासन को दी थी। सोमवार को संदीप का शव मुदकी माइनर के पास मिला है। उसकी गर्दन पर तेजधार हथियारों से वार किया गया है। बलकरण ने बताया कि संदीप सिंह को कोई नशीला इंजेक्शन भी लगाया गया ताकि वह अपना बचाव न कर सके।

 

बूड़ा गुज्जर रोड के नजदीक मुदकी माइनर के पास संदीप की हत्या की जांच करती हुई पुलिस। 

संदीप के घर दस दिन पहले पैदा हुई थी बेटी

गांव वासियां से मिली जानकारी के अनुसार संदीप सिंह के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। डेढ वर्ष का बेटा और 10 दिन पहले जन्मी बेटी। संदीप बहुत गरीब परिवार से था और घर में कमाने वाला अकेला था। संदीप के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। संदीप की पत्नी अपाहिज है। संदीप के पास एक झोंपड़ीनुमा कमरा है, जिसमें वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पौषण करता था। उसकी मौत के बाद अब उसके परिवार के पालन पौषण की समस्या पैदा हो गई है। गांव वासियों और मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दी जाए ताकि संदीप के परिवार को इंसाफ मिल सके।

यह भी पढ़ें - अमृतसर की इम्पीरियल सिटी में 10 हमलावरों ने रियल एस्टेट के कारोबारी पर चलाई गोलियां, इलाके में दहशत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.