हर्ष कुमार, जालंधर। थाना बस्ती बावा खेल के अंतर्गत आते पर पारस स्टेट के पास रहने वाली नाबालिग लड़की की दोस्ती न्यू रतन नगर निवासी अंकुश कुमार जैसवाल से हो गई। नाबालिग लड़की ने बताया कि उसकी बड़ी बहन लेदर कांप्लेक्स के पास किसी निजी कंपनी में काम करती है और वह हर रोज अपनी बड़ी बहन को खाना देने के लिए उसके पास जाती थी और बड़ी बहन की कंपनी में काम करने वाले लड़के के साथ उसकी दोस्ती हो गई। दोस्ती के चलते दो महीने बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ बाहर घूमना शुरू कर दिया।

लड़की ने बताया कि वह एक दिन उसे होटल ले गया और उसे वहां पर जाकर कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर कुछ दे दिया जिसे पीने के बाद भी बेहोश हो गई और लड़के ने उसका फायदा उठा उससे शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। लड़की ने बताया कि वह उसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर कई बार उसका फायदा उठाया और उसे तंग परेशान करने लगा। लड़की ने इस संबंधी जब अपने घर में बात की तो परिवारिक सदस्यों ने थाना बस्ती बावा खेल में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

होटल का नाम नहीं डाला मुकदमे में परिवार के आरोप

पीड़ित परिवार ने बताया कि  लड़के ने जिस होटल में ले जाकर लड़की को नशीली दवा देकर उसके साथ गलत काम किया परिवार में मांग की थी। उस होटल का नाम भी मुकदमे में डाला जाए, लेकिन पुलिस द्वारा उस होटल का नाम मुकदमे में नहीं डाला गया  जिस के संबंध में पीड़ित परिवार ने उच्च अधिकारियों को को शिकायत दे दी है और कहां है अगर उस होटल का नाम मुकदमे में नहीं दर्ज हुआ तो वह जल्दी ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Edited By: Vinay Kumar