जासं, जालंधर : डीएवी कॉलेज के ट्रेनिग एंड प्लेसमेंट सेल ने पर्सनल ब्रांडिग पर एक दिवसीय कार्यशाला करवाई। डॉ. निश्चय बहल ने छात्रों को अपने नाम और काम को एक ब्रांड के तौर पर लोगों के बीच पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया। सभी को तरक्की और बेहतर संभावनाएं तलाशने के लिए पर्सनल ब्रांडिग की जरूरत होती है। इसके जरिए आप अपने क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी कार्यकुशलता और अनुभव के बल पर न सिर्फ लुभा सकते हैं, बल्कि अपने साथ काम करने के लिए आकर्षित भी कर सकते हैं।

जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के सहायक प्रोफेसर डॉ. प्रशांत शर्मा ने कहा कि आज के समय में हर सेक्टर में लोगों की जरूरत है। प्रसिद्धि पाने के लिए जरूरी है कि व्यक्तिगत ब्रांडिग पर ध्यान दिया जाए। आप चाहे जिस भी पेशे से ताल्लुक रखते हों, आपके उच्च आदर्श और नैतिक मूल्यों से आपकी साख मजबूत होती है।

प्रिसिपल डॉ. एसके अरोड़ा ने कहा कि छात्रों के बेहतर विकास को ध्यान में रखते हुए यह कार्यशाला आयोजित की गई। इस दौरान शिपरा, हरनूर, बख्शीश कौर और हार्दिक ने विजेताओं को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर डॉ. निश्चय बहल, डॉ. एसके तुली, डॉ. संजीव धवन, प्रो. मानव अग्रवाल, प्रो. समीर और प्रो. अनीशा आदि थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!