जालंधर, जेएनएन। परिवार समेत शादी में शामिल होने गए एक कारोबारी के घर से 30 लाख रुपये के गहने चोरी हो गए। वापस लौटे कारोबारी ने जब लौटकर का दरवाजा खुला देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। घर में चोरी किसी और ने नहीं, बल्कि कारोबारी के वर्कर ने ही की थी। फ‍िलहाल चोरी करने वाला वर्कर फरार और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस के अनुसार फ‍िल्लौर का रहने वाला कारोबारी आनंद कुमार गुप्ता बुधवार शाम को अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए गया था। उसी रात उसके घर में चोरी हो गई। कारोबारी शादी के बाद देर रात को जब वह अपने घर लौटा तो घर का दरवाजा खुला था और सिक्योरिटी दरवाजा व शीशा टूटा हुआ था।

कारोबारी ने घर के अंदर जाकर देखा तो सारा समाना बिखरा पड़ा था। लॉकर से सोने के गहने गायब थे। इन गहनों की कीमत लगभग 30 लाख रुपये बताई जा रही है। इसके बाद कारोबारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की। मौके पर कोई सबूत न मिलने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक की। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर आरोपित की पहचान कर ली है। पुलिस के मुताबिक कारोबारी के वर्कर ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 

कारोबारी के अनुसार घर में चोरी करने वाले वर्कर का नाम राहुल है और वह यूपी के जिला हरदोई का रहने वाला है। डीएसपी ने बताया कि फरार युवक की पहचान कर ली गई। अारोपित की तलाश के लिए पुलिस हरसंभव प्रयास कर रही है।

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!