Move to Jagran APP

पंजाब पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- अगर मुख्यमंत्री मान ने शराब पी हुई थी तो यह शर्मनाक है

अमृतसर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है। केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में शराब मामले में भ्रष्टाचार किया है। वह हर बार कसम खाकर अपनी ही बात से पलट जाते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 08:31 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 08:31 PM (IST)
पंजाब पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- अगर मुख्यमंत्री मान ने शराब पी हुई थी तो यह शर्मनाक है
अमृतसर स्थित गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में केद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

जासं, अमृतसर। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) के 52वें खेल पुरस्कार वितरण समारोह में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान विदेश दौरे के दौरान अधिक शराब पीकर हवाई जहाज में बैठने वाली घटना पर कोई भी टिप्पणी करने से इन्कार किया। उन्होंने कहा कि इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ऐसी कोई घटना हुई है यह बेहद शर्मनाक है।

loksabha election banner

इसके अलावा उन्होंने अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लिया और कहा कि केजरीवाल पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है। केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में शराब मामले में भ्रष्टाचार किया है। वह हर बार कसम खाकर अपनी ही बात से पलट जाते हैं। आम आदमी पार्टी असली मुद्दों से हटकर लोगों को उलझाने की कोशिश में लगी है। हिमाचल प्रदेश के लोगों के सामने आम आदमी पार्टी का असली चेहरा उजागर हो चुका है। इसलिए लोगों को मुद्दे से भटकाने का काम चल रहा है। 

लोगों का भाजपा पर पूरा विश्वास

उन्होंने कहा कि हरियाणा और यूपी में लगातार दो बार भाजपा की सरकार बनी है। इसका कारण है कि अब लोग भाजपा पर पूरा विश्वास करते हैं। इस कारण आने वाले चुनाव में वह पंजाब में भी बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाएंगे।

यूपी में खिलाड़ियों को बाथरूम में खाना परोसने के मामले में होगी उच्च स्तरीय जांच

अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में खिलाडिय़ों को बाथरूम के अंदर खाना परोसने के मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाई जा रही है। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगाा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार खेलों के प्रति बहुत ही गंभीर है। भविष्य में इस तरह की हरकत दोबारा न हो, इसके लिए भी सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने दोआबा कालेज में छात्रों को बांटी डिग्री, बोले- कैप्टन का भाजपा में स्वागत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.