जेएनएन, फिल्लौर। थाना फिल्लौर पुलिस ने हेरोइन की डिलीवरी देने जा रहे स्काॅर्पियो सवार दो व्यक्तियों को 200 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मुक्तसर के मलोट निवासी सरवनजीत सिंह उर्फ हैप्पी और नरेंद्र कुमार के रूप में हुई है। एसएचओ प्रेम सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने मंगलवार को सतलुज पुल पर नाका लगाया था। इस दौरान लुधियाना की ओर से आ रही महिंद्रा स्काॅर्पियो (पीबी 02 ईएम 6186) को तलाशी के लिए रोका गया। तलाशी लेने पर गाड़ी में सवार दो युवकों से 100-100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। 

एक दिन में कमा लेते थे 20 हजार रुपये

आरोपित सरवनजीत पेशे से ड्राइवर है और नरेंद्र अपने गांव में खेती करता है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि हेरोइन की यह खेप वे हरियाणा के फतेहाबाद से लेकर आए थे। वह पिछले एक साल से भी अधिक समय से फतेहाबाद से हेरोइन लेकर आ रहे हैं। वह खुद भी इसका सेवन करते थे और मुनाफे के साथ अपने ग्राहकों को भी बेचते हैं। मंगलवार को भी वह अपने ग्राहक को इसकी डिलीवरी देने जा रहे थे। आरोपितों ने कहा कि वे एक दिन में 20 हजार रुपये कमा लेते थे। कम समय में अधिक पैसा कमाने के लालच ने उन्हें नशा तस्कर बना दिया।

जमानत पर चल रहे थे दोनों आरोपित

आरोपित सवरनजीत के खिलाफ जिला मुक्तसर के विभिन्न पुलिस थानों में चार केस दर्ज हैं। इनमें हत्या की कोशिश का एक मामला है, जबकि एक लूट और नशा तस्करी के दो मामले हैं। इसी तरह आरोपित नरेंद्र के खिलाफ पांच केस दर्ज हैं। इनमें चोरी के लिए व्यक्ति की हत्या की साजिश के दो मामलों समेत व्यक्ति की जान खतरे में डालने, डकैती की साजिश और नशा तस्करी के मामले शामिल हैं। फिलहाल दोनों आरोपित जेल से जमानत पर चल रहे थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!