जालंधर, जेएनएन। क‌र्फ्यू के दौरान सोमवार को शहर में नशा बेचने निकले कैंट थाना की पुलिस ने सोफी पिंड के रहने वाले रमनदीप और नंगर करार खां के दविंदर पाल को कैंट एरिया से नशीले टीकों और अन्य नशीले सामान के साथ गिरफ्तार किया। दोनों ने बताया कि इन दिनों उनका धंधा बंद हो गया था, लेकिन नशा मांगने वालों के फोन लगातार आ रहे थे। ऐसे में वे दोनों नशा बेचने के लिए निकले थे। वहीं, थाना सदर की पुलिस ने घर के बाहर ताश खेल रहे खांबरा कॉलोनी के बलविंदर कुमार उर्फ सोनू, काला, रणजीत सिंह उर्फ राणा, बलविंदर कुमार, करण कुमार और मलको तराड़ निवासी अविनाश गिल उर्फ गोलू व कुलवंत को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ धारा 144 और 188 के तहत मामला दर्ज किया।

सोमवार को कमिश्नरेट पुलिस ने कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया और देहाती पुलिस ने 36 लोगों को गिरफ्तार किया। सड़कों पर घूम रहे लोगों के 10 वाहन भी जब्त किए गए।मीना बाजार में हौजरी की दुकान खोलने पर एक युवक को पुलिस ने पकड़ा। जब पुलिस ने उसे पकड़ कर थाने में ले जाने लगी तो उसने कहा कि उसके पिता बीमार हैं। ऐसे में पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया।

राशन देने लगे कुछ परिवारों को जुट गए सैकड़ों 

ज्योति चौक पर जैन किरयाना स्टोर के मालिक ने जैन समाज का कोई उत्सव होने के चलते 20 परिवारों को राशन देने का फैसला किया। उन्होंने पार्षद शैरी चड्डा से बात की, लेकिन बात फैल गई और राशन लेने के लिए सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को उनको दूरी बनाए रखने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने पहले पहुंचे परिवारों को राशन दिलवाकर बाकियों को वापस भेजा।

पुलिस कमिश्नर और डीसी ने निकाला फ्लैग मार्च

सोमवार देर शाम तो कमिश्नर ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने नाके पर खड़े पुलिस कर्मियों का उत्साह बढ़ाया और उनको ठीक से काम करने की ताकीद की। थाना बस्ती बावा खेल के अंतर्गत आते गांव नाहरा से चमियारा गांव की तरफ जाती सड़क पर गांव के युवाओं ने ठीकरी पहरा लगा भी दिया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!