जालंधर छावनी, जेएनएन। कैंट पुलिस ने चोरी के मामले को ट्रेस कर दो आरोपितों को चोरी के सामान के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राहुल पुत्र बलविंदर कुमार तथा करण उर्फ नोनी पुत्र विकास दोनों निवासी संसारपुर के रूप में हुई है। 

थाना प्रभारी रामपाल ने बताया कि तीन दिन पहले दोनों आरोपियों ने गुरुदयाल नगर में स्थित एक घर में घुसकर वहां से एलईडी, गैस सिलेंडर के अलावा अन्य जरूरी सामान भी चोरी किया था। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके पास से दो गैस सिलेंडर, एक एलईडी व अन्य कीमती सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश करके एक दिन का रिमांड हासिल कर लिया है। 

ढाबे में हो रही थी शराब तस्करी, मालिक धरा

शहरी पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने थाना कैंट के क्षेत्र दीपनगर में एक ढाबे में छापेमारी करते हुए 11 पेटी अवैध शराब के साथ ढाबा मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान दीपनगर निवासी बैजनाथ उर्फ राजू के रूप में हुई। स्पेशल ऑपरेशन यूनिट के इंचार्ज एसआइ अश्विनी कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित ने दीपनगर में एक ढाबा खोला हुआ है और वह ढाबे की आड़ में अवैध शराब की तस्करी का धंधा चला रहा है। पुलिस ने वीरवार रात को मौके पर रेड करके ढाबे से 11 पेटी अवैध शराब बरामद करते हुए ढाबा मालिक को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!