जालंधर, जेएनएन। जालंधर में हाईवे पर दुर्घटनाओं का सिलसिला रुक नहीं रहा है। पिछले दिनों जालंधर-पानीपत हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से स्कूटी पर जा रहे युवक की मौते के बाद अब जालंधर-अमृतसर हाईवे पर हादसा हुआ है। मंगलवार को यहां तेज रफ्तार कार और ट्रक में टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार सवार दंपती घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही हाईवे पैट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान वहां पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहन साइड पर करवा कर जाम खुलवाया।

हादसा मंगलवार दोपहर एक बजे हुआ। जालंधर-अमृतसर हाईवे पर जा रहे कार चालक दिवाकर ने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ ब्यास से लुधियाना जा रहा था। जब वो जालंधर अमृतसर-गदईपुर नहर के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। उसे जगतार सिंह नाम का ड्राइवर चला रहा था।

मंगलवार को जालंधर-अमृतसर हाई पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

चालक ने बिना देखे ट्रक मोड़ दिया

दिवाकर ने बताया कि ट्रक चालक कार के साथ चल रहा था। ट्रक चालक ने ट्रक को बिना पीछे देखे दाहिने तरफ मोड़ दिया, जिससे उनकी कार की टक्कर हो गई। ट्रक उनकी कार को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। दुर्घटना में उनकी गाड़ी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई है। दिवाकर ने बताया कि उनकी पत्नी को माथे पर चोट लगी है। उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया। उन्हें भी मामूली चोट आई है।

मौके पर सूचना मिलने के बाद थाना आठ, फोकल प्वाइंट की पुलिस और हाईवे पैट्रोलिंग टीम ने ट्रक और गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप