जागरण संवाददाता, जालंधर। पुलिस चौकी परागपुर ने 800 पेटी अवैध शराब के साथ ट्रक चालक कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया है। वह गांव मानोचाहल जिला तरनतारन का रहना वाला है। हालांकि इस बीच क्लीनर हिमाचल प्रदेश के ज्वाला जी के गांव गलोर का नंदलाल मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

एडीसीपी 2 परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि पुलिस चौकी परागपुर के इंचार्ज एएसआई नरेंद्र मोहन ने बुधवार देर रात जीएनए चौक के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान ट्रक (पीबी 05 एच 9648) को शक के आधार पर रोका गया। ट्रक चालक से पूछताछ में शक होने पर ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें से 800 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। उन्होंने बताया कि इस दौरान चालक के साथ बैठा ट्रक क्लीनर अचानक पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग निकला। थाना कैंट में उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पता लगाएगी कहां से लाया था इतनी शराब

एडीसीपी ने बताया कि इस बात की पुष्टि नहीं है कि यह शराब चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटी जाने के लिए लाई जा रही थी। फिलहाल आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल कर पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि ट्रक ड्राइवर इतनी शराब कहां से लाया था और कहां डिलीवरी करनी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!