जेएनएन, जालंधर। थाना भार्गव कैंप के क्षेत्र न्यू मॉडल हाउस में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी के गले से सोने की चेन (लॉकेट समेत) छीनकर बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए। न्यू मॉडल हाउस निवासी गीता अरोड़ा अपने दो छोटे बच्चों के साथ घर का सामान लेकर रास्ते में गोल गप्पे खाने के लिए रुकी थी। गोल गप्पे खाने के बाद बच्चों के साथ वह घर जा ही रही थी कि इस दौरान बाइक सवार तीन युवक करीब दो तोले की चेन छीनकर फरार हो गए। थाना भार्गव कैंप पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

प्रॉपर्टी डीलर का काम करते दीपक आरोड़ा की पत्नी गीता अरोड़ा ने बताया कि रात आठ बजे के करीब वह सामान खरीदने के लिए अपने दो छोटे बच्चों के साथ बाजार गई थीं। रात 9.40 के करीब पैदल घर लौटते समय वह गोल गप्पे खाकर घर जा रही थीं। इस दौरान श्री गुरुद्वारा गुरु रामदास जी से कुछ दूरी पर वह थी। स्ट्रीट लाइटें खराब थीं और वहां घना अंधेरा था। इतने में काफी देर से पीछा कर रहा एक युवक पास आया और उसने अचानक दुपट्टा खींच दिया। इसी दौरान यामाहा आर-15 बाइक सवार दो युवक उनके पास आए। बाइक में पीछे बैठे युवक ने उनके गले में पड़ा सोने का लॉकेट खींच लिया। इसके बाद दुपट्टा खींचने वाला युवक भी तुरंत उक्त बाइक में बैठ गया और तीनों मौके से फरार हो गए।

वारदात में इस्तेमाल बाइक सतनाम सिंह के नाम पर

पुलिस को दिए बयान में गीता ने बताया कि लुटेरे यामाहा आर-15 बाइक पर लूटकर भागे थे। बाइक का नंबर पीबी 41 बी 4773 था। बाइक नंबर की जांच करने पर पता चला कि बाइक 10 साल पुरानी है, जो किसी सतनाम सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है। हालांकि इस बात की भी आशंका है कि कहीं लुटेरों ने जाली नंबर प्लेट तो नहीं लगाई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!