Move to Jagran APP

लाखों की लूट करने वाले नौकर के दो साथी काबू

गुलाब देवी रोड के पास जैन कॉलोनी निवासी फैक्ट्री मालिक को बेहोश कर उनके घर से लाखों की नकदी और गहने ले जाने वाले नौकर कृष्णा के साथी भार्गव कैंप निवासी सागर बोहरा और बस्ती शेख मोहन नगर निवासी नरेंद्र भंडारी को थाना डिवीजन नंबर  दो की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 08:50 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 08:50 PM (IST)
लाखों की लूट करने वाले नौकर के दो साथी काबू

संस, जालंधर : गुलाब देवी रोड के पास जैन कॉलोनी निवासी फैक्ट्री मालिक को बेहोश कर उनके घर से लाखों की नकदी और गहने ले जाने वाले नौकर कृष्णा के साथी भार्गव कैंप निवासी सागर बोहरा और बस्ती शेख मोहन नगर निवासी नरेंद्र भंडारी को थाना डिवीजन नंबर  दो की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

एसीपी दलबीर ¨सह बुट्टर ने बताया कि 8 जुलाई को जैन कॉलोनी निवासी धर्मवीर जैन के बेटे अर्पण जैन ने शिकायत की थी कि उनकी लुधियाना में फैक्ट्री है और वे जैन कॉलोनी में रहते हैं। उनके घर पर राजू नाम का नेपाली नौकर रखा हुआ था। वारदात वाले दिन वह अपने परिवार सहित कहीं बाहर गया था,  लेकिन घर पर उनके पिता धर्मवीर जैन मौजूद थे। उनके नौकर राजू ने सुबह कहा कि उसकी माता बीमार है और वह नेपाल जा रहा है। अपनी जगह पर उसने कृष्णा नाम के युवक को रखवा दिया। शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपने परिवार सहित वापस आए तो देखा कि उनके पिता धर्मवीर जैन बेहोश पड़े हुए थे। अलमारियों का सामान बिखरा हुआ था और करीब 5 लाख की नगदी और सोने के गहने गायब थे। घर में पड़ा डीवीआर भी गायब था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। एसीपी बुट्टर ने बताया कि थाना प्रभारी मनमोहन ¨सह ने कृष्णा का मोबाइल नंबर लेकर कॉल डिटेल निकाली तो वहां से दो नंबर निकले, जिन पर काफी बार बात हुई थी। पुलिस ने जांच की तो वह दोनों नंबर सागर और नरेंद्र के निकले। पुलिस दोनों तक पहुंची तो पता चला कि कृष्णा उनका ही साथी था। दोनों ने बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले कृष्णा नेपाल से आया था जिसको हर¨मदर कुमार के पास शहीद बाबू लाभ ¨सह नगर में किराए पर कमरा ले लिया। कृष्णा उनके साथ वेटर का काम करता था, जिसके बाद उन्होंने उसे अर्पण जैन के घर रखवा दिया और चोरी करने के लिए उकसाया। कृष्णा ने चोरी करने के बाद उन दोनों को पांच-पांच हजार रुपये भी दिए और कुछ गहने को डिब्बे दे गया लेकिन वह आर्टिफिशियल थे। पुलिस ने दोनों के पास से डीवीआर भी बरामद कर लिया। एसीपी बुट्टर ने बताया कि कृष्णा की तलाश में छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.