Move to Jagran APP

फर्जी सिन्को कैरम बनाने वाले ने कंपनी के मालिक को ही फोन पर बेचा कैरम

जालंधर में कपूरथला रोड पर वरियाणा गांव में स्थित कैमरबोर्ड बनाने वाली स्पो‌र्ट्स ¨सडिकेट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक मनीष कोहली को उन्हीं की फर्म के नाम से फर्जी फर्म बनाकर कैमरबोर्ड बेच देने का मामला सामने आया है।

By Edited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 07:09 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 07:09 AM (IST)
फर्जी सिन्को कैरम बनाने वाले ने कंपनी के मालिक को ही फोन पर बेचा कैरम
जालंधर में फर्जी फर्म बनाकर कैमरबोर्ड बेच देने का मामला सामने आया है।

संवाद सहयोगी, जालंधर : कपूरथला रोड पर वरियाणा गांव में स्थित कैमरबोर्ड बनाने वाली स्पो‌र्ट्स ¨सडिकेट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक मनीष कोहली को उन्हीं की फर्म के नाम से फर्जी फर्म बनाकर कैमरबोर्ड बेच देने का मामला सामने आया है। मनीष कोहली की शिकायत पर थाना मकसूदां की पुलिस ने मीना पाड़ा, उन्दा बारन, राजस्थान के रहने वाले सु¨रदर मीणा नाम के व्यक्ति के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया है।पुलिस को दी शिकायत में मनीष कोहली ने बताया कि बीते दिनों उनको हरगो¨बद नगर की रहने वाली नीना शर्मा का फोन आया कि उनकी कंपनी के सु¨रदर मीणा से उन्होंने कैरम लेने की बात की थी। उनका जिस नंबर से फोन आया था उस पर उन्होंने उनका सिन्को के नाम से बनने वाला प्लेटिनम माडल का कैरम बोर्ड खरीद लिया और उनको पांच हजार रुपये आनलाइन भेज दिए। इसके बाद उनको न तो कैरम मिला और न ही उस व्यक्ति ने पैसे लौटाए। इसके बाद उन्होंने नेट से उनका नंबर लिया और फोन किया। नीना शर्मा के फोन के बाद उन्होंने सु¨रदर का नंबर उससे लिया और अपने बारे में कुछ बताए बिना ग्राहक बनकर उसे कैरम लेने के लिए फोन किया। उनके फोन के बाद उस व्यक्ति ने उनकी कंपनी के कैरम की फोटो उनको भेज दी और रेट भी दे दिया। इसके बाद उन्होंने दोबारा फोन कर उससे बात की और अपने बारे में बताया तो उस व्यक्ति ने फोन काट दिया और उनका नंबर ब्लाक कर दिया। बाद में पता चला कि आरोपित उनकी फर्म का नाम इस्तेमाल कर नकली कैरम बनाता था और व्हाट्सएप, फेसबुक सहित सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों के जरिए उनकी कंपनी के नाम से कैरम बना कर लोगों को बेच रहा था जिससे उनकी कंपनी का नाम खराब हो रहा है। मनीष की शिकायत के बाद साइबर सेल ने मामले की जांच की और आरोप सही पाए जाने पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.