Move to Jagran APP

Cricket T-20 Fever: कमल किशोर के अर्धशतक की बदौलत दैनिक जागरण की रोमांचक जीत

कैनरा बैंक ने बीस ओवर में सभी विकेट खोकर 144 रन बनाए। टीम की ओर से अमन ने 25 विपुल ने 17 रमन ने 18 व अनूप ने 37 रनों का योगदान दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 03:57 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 08:03 PM (IST)
Cricket T-20 Fever: कमल किशोर के अर्धशतक की बदौलत दैनिक जागरण की रोमांचक जीत
Cricket T-20 Fever: कमल किशोर के अर्धशतक की बदौलत दैनिक जागरण की रोमांचक जीत

जालंधर, जेएनएन। शनिवार को इनोसेंट लोहारां के मैदान में दैनिक जागरण व कैनरा बैंक की टीमों के बीच मैत्रीपूर्ण टी-20 क्रिकेट मैच में रोमांच मुकाबला देखने को मिला। आखिरी ओवर में जीत-हार का फैसला हो सका। केनरा बैंक के 145 रनों के लक्ष्य को दैनिक जागरण की टीम ने तीन गेंद शेष रहते प्राप्त कर लिया। कमल किशोर ने शानदार पारी खेली। उनके नाबाद 53 (45 गेंद) रनों की बदौलत टीम ने अंतिम ओवर में केनरा बैंक पर पांच विकेट से रोमांचक जीत हासिल की।

loksabha election banner

इससे पहले कैनरा बैंक ने टाॅस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दैनिक जागरण के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले ओवर की पहली ही गेंद पर विकेट हासिल कर लिया। कैनरा बैंक ने बीस ओवर में सभी विकेट खोकर 144 रन बनाए। टीम की ओर से अमन ने 25, विपुल ने 17, रमन ने 18 व अनूप ने 37 रनों का योगदान दिया। दैनिक जागरण की ओर से मनीष शर्मा, नितिश शारदा और मोहित ने दो-दो विकेट, नवीन शर्मा, मारथी और अशफाक ने एक-एक विकेट हासिल किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दैनिक जागरण की टीम की ओर से ओपनिंग कप्तान मनोज त्रिपाठी और साहिल ने की। मनोज त्रिपाठी ने चार रन और साहिल ने 35 रनों का योगदान दिया। कमल किशोर ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया। नवीन शर्मा के 44 रनों का योगदान देकर उनका अच्छा साथ दिया। दैनिक जागरण की टीम ने 19.3 ओवर में ही मैच जीत लिया। कैनरा बैंक की ओर से वरुण और अनूप ने एक-एक विकेट हासिल किया। दैनिक जागरण की टीम का अगला मैच 22 फरवरी को एडवोकेट इलेवन के साथ इनोसेंट लोहारां के खेल मैदान में सुबह दस बजे खेला जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.