Move to Jagran APP

सूर्या एंक्लेव से इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का सौतेला व्यवहार

सूर्या एंक्लेव डवलपमेंट सोसायटी ने विधायक राजिंदर बेरी को मांगपत्र सौंपा जिसमें एंक्लेव की समस्याओं के समाधान करने की मांग उठाई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 06:35 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:35 PM (IST)
सूर्या एंक्लेव से इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का सौतेला व्यवहार
सूर्या एंक्लेव से इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का सौतेला व्यवहार

जागरण संवाददाता, जालंधर : सूर्या एंक्लेव डवलपमेंट सोसायटी ने विधायक राजिंदर बेरी को मांगपत्र सौंपा, जिसमें सूर्या एंक्लेव में सड़कें, डिवाइडर, पार्क, स्ट्रीट लाइट्स, पानी और सीवरेज जाम की समस्या हल करने की मांग की है। विधायक से मिले सोसायटी के प्रधान मुकेश वर्मा, महासचिव जसजीत सिंह, उप चेयरमैन रमन मित्तल, उपाध्यक्ष सुखविंदर सिंह, कोषाध्यक्ष हरीश मल्होत्रा, सलाहकार प्रोफेसर त्रिवेदी, नरेश अरोड़ा, नीरज शर्मा ने कहा कि सूर्या एंक्लेव के लोगों के साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट सौतेला व्यवहार कर रही है। यहां कई मेन सड़कें टूटी हुई हैं। मुकेश वर्मा ने कहा कि सूर्या एंक्लेव की पहचान एंट्री गेट का काम भी पूरा नहीं किया गया है। इसके लिए 65 लाख रुपए सेंक्शन किए गए थे, लेकिन इसमें से कुछ ही खर्च किए गए हैं। एंट्री गेट को पूरी तरह डवलप करवाया जाए। इलाके के डिवाइडरों को भी पेंट करवाया जाए।

loksabha election banner

सोसायटी मेंबर्स ने कहा कि इलाके में बड़ी गिनती में नए घर बने हैं, इसलिए पानी की खपत बढ़ गई है, इसलिए इलाके में एक नया ट्यूबवेल लगाया जाए। 10 मरला इलाके के पार्क को लोग डवलप कर रहे हैं, लेकिन अन्य पार्को को स्मार्ट सिटी के तहत डवलप करवाया जाए। ए-ब्लॉक में लंबे समय से सीवरेज जाम के हालात हैं। इसे जल्द सुचारू करवाया जाए। बरसात के दिनों में इलाके के लिए बड़ी समस्या हो सकती है। इलाके में ज्यादातर लाइट्स बंद रहती हैं, जो लाइटें खराब हो गए हैं उन्हें बदला जाए। बिजली की नंगी तारों को कवर करने की भी मांग की।

पाइप लाइन से रसोई गैस का वादा पूरा नहीं किया

मुकेश वर्मा ने कहा कि सूर्या एंक्लेव डवलप करने के समय कहा गया था कि कॉलोनी में पाइप लाइन के माध्यम से रसोई गैस की सप्लाई होगी, लेकिन अभी तक यह वादा पूरा नहीं किया गया हैं। लोगों ने सूर्या एंक्लेव 8की एंट्री पर फ्लाईओवर के नीचे कूड़े का डंप बनने की शिकायत की और मांग की कि इसे तुरंत खत्म करवाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.