Move to Jagran APP

लाडी को टिकट दिलाने के लिए राहुल गांधी को राणा ने दिए हैं पैसे : सुखबीर

नायब सिंह कोहाड़ के नामाकन दाखिल करने के मौके पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल शाहकोट पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 May 2018 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 09 May 2018 02:50 PM (IST)
लाडी को टिकट दिलाने के लिए राहुल गांधी को राणा ने दिए हैं पैसे : सुखबीर
लाडी को टिकट दिलाने के लिए राहुल गांधी को राणा ने दिए हैं पैसे : सुखबीर

जालंधर/शाहकोट (जागरण टीम) : अकाली-भाजपा के उम्मीदवार नायब सिंह कोहाड़ के नामाकन दाखिल करने के मौके पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल शाहकोट पहुंचे। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हुआ कि किसी पार्टी की सरकार इतनी जल्दी बदनाम हो गई हो। काग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण पंजाब बर्बाद हो रहा है, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।

loksabha election banner

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आखिर काग्रेस की क्या मजबूरी रही कि उनको दागी लाडी को ही उम्मीदवार बनाना पड़ा। लाडी शेरोवालिया माइनिंग माफिया किंग है। रेत पर कब्जा करने वाला राणा गुरजीत सिंह उसका गुरु है, अब तक लाडी शेरोवािलया पर कार्रवाई नहीं हो पाई। काग्रेसियों ने ही विरोध किया था कि लाडी को टिकट नहीं मिलनी चाहिए, क्यों कि यह ठीक आदमी नहीं है। सुखबीर ने आरोप लगाया कि काग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गाधी को मोटा पैसा दिया गया और लाडी को टिकट दिया गया। इसके पीछे एक ही शख्स का हाथ है, वे है माइनिंग माफिया का किंग राणा गुरजीत सिंह। सुखबीर ने कहा कि यह जो आप सड़कों का जाल देख रहे हैं, बिजली की कमी खत्म हो गई, यह सब हमारी सरकार ने किया। हमारी सरकार ने लोगों को जो सुविधाएं मिल रही थी, सब बंद कर दी गई। गरीबों को पेंशन मिलनी बंद हो गई, सेवा केंद्र बंद कर दिए हैं, बच्चों को स्कॉलरशिप नहीं मिल रही। काग्रेस सरकार ने प्रदेशवासियों की पीठ में छुरा मारा है।

काग्रेस सरकार किताबों से गुरु से संबंधित इतिहास को हटाया जा रहा है। काग्रेस हाईकमान की साजिश है, इसे किसी भी हाल में पूरा नहीं होने दिया जाएगा। गुरु साहिबान का जो जीवन 90 से ज्यादा पेजों पढ़ाया जाता था, उसे खत्म कर दिया।

मेहतपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ परमिंदर सिंह बाजवा वही एसएचओ है, जिसका नाम जालंधर पुलिस प्रशासन ने बढि़या काम के बदले पुलिस मेडल के लिए डीजीपी कार्यालय को भेजा था। आज वही एसएचओ इनकी नजर में वे मानसिक तौर पर परेशान है। अब उसे बदनाम कर रहे हैं और उसे सस्पेंड करने की तैयारी की जा रही है। चुनाव आयोग को इस पर गंभीरता से काम करना होगा। इस मामले का सख्त नोटिस ले, नहीं तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। सुखबीर ने कहा कि शाहकोट के एसडीएम को चाहिए कि जैसे ही लाडी नामाकन दाखिल करने आए तो रिटर्निग अधिकारी होने के नाते एसडीएम को उसे मौके पर गिरफ्तार करने के आदेश देने चाहिए। परमिंदर सिंह बाजवा को एसएचओ लाडी व राण ने बनाया : मजीठिया

अकाली नेता पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि परमिंदर सिंह बाजवा को एसएचओ अकाली दल नहीं काग्रेस के उम्मीदवार हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया और पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने ही लगवाया था। चुनाव आयोग ने जो नाम भेजे गए थे, उनमें बाजवा का नाम था, यह नाम काग्रेसियों की सलाह के बाद ही भेजे गए थे। शोर मचाने वाले खुद फंसे : जागीर कौर

अकाली दल महिला विंग की प्रधान जागीर कौर ने कहा कि हमेशा ही माइनिंग पर शोर मचाने वाले काग्रेसी अब खुद ही माइनिंग में फंसते जा रहे हैं। पहले माइनिंग के चलते राणा गुरजीत सिंह को मंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी अब उनके चेले और शाहकोट से काग्रेस उम्मीदवार का माइनिंग को लेकर वीडियो वायरल हुआ है। हैरानी की बात है कि मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। कांग्रेस से हर वर्ग परेशान : श्वेत मलिक

पंजाब भाजपा के प्रधान श्वेत मलिक ने कहा कि काग्रेस ने सत्ता में आने से पहले बड़े बड़े वादे किए थे। तब से काग्रेस सरकार सत्ता में आई है, हर वर्ग परेशान है। हर वर्ग सरकार से दुखी हो चुका है। अब तक काग्रेस ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। इससे बड़ी हैरानी की बात क्या होगी कि सरकारी कर्मचारियों को वेतन ही नहीं मिल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.