जेएनएन, जालंधर। थाना नई बारादरी पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर तीन दर्जन से अधिक लोगों के साथ करोड़ों रूपये की ठगी कर भागे ट्रैवल एजेंट कपिल शर्मा की कंपनी में कंसल्टेंट रह चुकी युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवती की पहचान गुरदासपुर के दीनानगर निवासी 25 वर्षीय हिना के रूप में हुई है। वहीं, करोड़ों रूपये की ठगी करने वाला मुख्यारोपित अब भी फरार है।

वहीं, थाना नई बारादरी के एसएचओ सुलखन सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपित हिना ने बताया कि वह कपिल शर्मा की कंपनी में सिर्फ नौकरी कर रही थी। उसे नहीं पता था कि कपिल लोगों से उनका पैस ठग कर भाग जाएगा। वह तो अपनी नौकरी के काम के तहत ऑफिस में आने वाले स्टूडेंट्स को कंसल्ट करती थी और उनसे पहली किश्त पांच हजार रुपये पेमेंट लेकर ऑफिस में जमा करवा देती थी। इससे ज्यादा उसे कुछ नहीं पता।

ज्ञात हो कि पुलिस लाइन रोड पर स्थित वासल मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित स्ट्डी एक्सप्रेस के मालिक कपिल शर्मा के खिलाफ तीन दर्जन से अधिक ठगी के मामले दर्ज हो चुके हैं। उस पर आरोप है कि उसने स्ट्डी वीजा पर कनाडा भेजने के नाम पर लोगों से लाखों रुपये वसूल किए, लेकिन उसने जालसाजी करते हुए उन्हें न कनाडा का वीजा लगवाकर दिया और न ही उनकी रकम उन्हें लौटाई। इसके बाद वह अपना उक्त स्ट्डी एक्सप्रेस का ऑफिस बंद कर अंडर ग्राउंड हो गया।

थाना नई बारादरी पुलिस ने ठगी का शिकार हुए लोगों के बयान पर छह-छह मामलों में उसकी मां और पत्नी को भी नामजद किया है। इसी तरह पांच मामलों में आरोपित हिना को नामजद किया था। पुलिस कपिल शर्मा के ड्राइवर और मां को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोमवार सुबह गिरफ्तार की गई आरोपित हिना को कोर्ट में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!