Move to Jagran APP

छात्राओं ने पेंटिग बना डाक्टर्स डे मनाया

सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिग इंस्टीट्यूट खांबड़ा में डाक्टर डे मनाया। प्रिसिपल नीरज सेठी ने स्वास्थ कर्मियों को सलूट कर कोरोना जैसी बीमारी का इलाज करने के लिए दिन-रात में सेवा में लगे रहने के प्रयासों को सराहते हुए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने छात्राओं को मोटिवेट करते हुए कहा कि डाक्टर्स को भगवान के बाद दूसरा दर्जा प्राप्त है इसलिए बिना ज्यादा पैसे कमाने के लालच में उन्हें अपना कर्तव्य कभी न भूलना है। डाक्टर के इलाज से ज्यादा मानसिक रूप से मरीज पहले ठीक होता है इसलिए डाक्टर का कर्तव्य मरीज को डराना नहीं बल्कि उसको सकारात्मक सोच रखते हुए इलाज करना है। नर्सिंग छात्रों ने घर पर रहते हुएमेडिकल प्रोफेशन को सलूट करते पोस्टर्स बनाए। छात्रों ने ईमानदारी से अपना काम करने की शपथ भी ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 01:08 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 01:08 AM (IST)
छात्राओं ने पेंटिग बना डाक्टर्स डे मनाया
छात्राओं ने पेंटिग बना डाक्टर्स डे मनाया

जासं, जालंधर : सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिग इंस्टीट्यूट खांबड़ा में डाक्टर्स डे मनाया। प्रिसिपल नीरज सेठी ने कोविड-19 से लड़ने में जुटे सेहत कर्मियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि डाक्टर्स को भगवान के बाद दूसरा दर्जा प्राप्त है।

loksabha election banner

इसलिए ज्यादा पैसे कमाने के लालच में उन्हें अपना कर्तव्य कभी नहीं भूलना है। नर्सिंग छात्रों ने घर पर रहते हुए मेडिकल प्रोफेशन को सैल्यूट करते पोस्टर्स बनाए। छात्रों ने ईमानदारी से अपना काम करने की शपथ भी ली। नंदनपुर स्कूल को इनवर्टर व फर्श के लिए दिए 21 हजार रुपये

जालंधर : सरकारी प्राइमरी स्कूल नंदनपुर ब्लाक पश्चिम-2 जालंधर को एनआरआइ जसबीर सिंह ने बच्चों के लिए इनवर्टर व स्कूल में ईंटों का फर्श लगवाने के लिए 21 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक केडी भंडारी, जेबी सिंह, नीरज कुमार, डॉ. गुरचरण सिंह भंवरा व नंदनपुर के सरपंच साइमन मसीह मौजूद थे।

मुख्य अध्यापक मास्टर गणेश भगत ने एनआरआई नागरा व साथियों का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। इस मौके पर मैडम दविदर कौर, कोमल रंधावा, भगवंत भूपिदर सिंह हीर, संदीप कौर आदि मौजूद थे। अध्यापकों व स्टाफ ने कोविड-19 से किया सतर्क

जालंधर : 'मिशन फतेह' के तहत शिक्षा विभाग के सैकड़ों अध्यापकों व कार्यालय के स्टाफ ने लोगों को कोविड-19 महामारी से सुरक्षा के लिए अपनाई जाने वाली सावधानियों के प्रति जागरूकता के लिए अभियान चलाया।

जिला शिक्षा अफसर जालंधर हरिदरपाल सिंह ने बताया कि जिले के सभी 438 स्कूलों द्वारा अलग-अलग जागरूकता गतिविधियां करवाई गई है। इस मौके पर अध्यापकों व दफ्तरी स्टाफ ने लोगों को बताया कि लोगों को कोवा एप डाउनलोड करने को कहा गया गया। टीम ने लोगों को बताया कि कोवा एप वायरस के बारे में चौकस करती है। उन्होंने कहा कि यह देश की पहली सरकारी एप है जो कोरोना वायरस की निगरानी करने व असल सूचना मुहैया करवाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.