संवाद सहयोगी, करतारपुर : गांव दयालपुर के पास तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से बुलेट मोटरसाइकिल सवार एलपीयू के छात्र की मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठी छात्रा जख्मी हो गई। मृतक की पहचान तेलंगाना के करीमनगर के श्रीचिल्ला के अंबिका नगर निवासी बोनम जशवंत रेड्डी उर्फ बबलू (19) पुत्र बोनम सुधारक और छात्रा की पहचान श्रीचिल्ला निवासी विनीता रेड्डी पुत्री श्रीनिवास रेड्डी के रूप में हुई है। रविवार को एलपीयू के छह छात्र तीन मोटरसाइकिलों पर दरबार साहिब, अमृतसर माथा टेकने गए थे। देर रात वे सभी वापस लौट रहे थे।

रात करीब साढ़े 11 बजे करतारपुर में गांव दयालपुर के पास हाईवे पर स्थित मनोहर के ढाबे से कुछ दूरी पर बुलेट सवार उक्त युवक और युवती को एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों जख्मियों को राहगीरों की मदद से सिविल अस्पताल ले जाया गया। युवक की हालत नाजुक देख उसे तुरंत पास के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। थाना करतारपुर के एसएचओ राजीव ने बताया कि मृतक के पिता और घायल युवती के बयान दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इकलौते बेटे की मौत की खबर सुन तुरंत पहुंचे पिता

हैदराबाद में ग्रेजुएशन पूरी कर मास्टर डिग्री करने के लिए अगस्त 2017 को एलपीयू में दाखिला लेने वाला बोनम जशवंत अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। रविवार को हुए हादसे के बाद पुलिस ने तुरंत एलपीयू प्रशासन और मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी। इसके बाद मृतक के पिता बोनम सुधारक तुरंत अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ फ्लाइट लेकर अमृतसर पहुंचे और फिर वहां से करतारपुर। इस दौरान मामले की कार्रवाई पूरी होने तक एलपीयू के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

सो रही थी युवती, टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं पता चला

एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि हादसे में बुलेट की पिछली सीट पर सवार युवती के सिर और हाथ की कलाई में चोट लगी है। युवती ने बताया कि अमृतसर से लौटते समय उसने अपना सिर बबलू के कंधे पर रखा था, जिससे उसकी आंख लग गई। ऐसे में किस वाहन ने उन्हें टक्कर मारी, उसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!