Move to Jagran APP

Social Media पर अगर अफवाह फैलाई तो पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई Jalandhar News

सोशल मीडिया पर किए जा रहे झूठे प्रचार व अफवाहों से दूर रहना चाहिए। सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Edited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 03:02 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 09:09 AM (IST)
Social Media पर अगर अफवाह फैलाई तो पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। जिले में पूरी तरह शांति है, लोगों को सोशल मीडिया पर किए जा रहे झूठे प्रचार व अफवाहों से दूर रहना चाहिए। सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह बातें डीसी वरिंदर शर्मा व पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने को पीस कमेटी की बैठक में कहीं। पाकिस्तान में गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर हमला व एक सिख युवक की हत्या के बाद जिले में शांति, भाईचारक साझ को मजबूत करने के लिए यह बैठक आयोजित की गई थी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पैदा हुए हालातों की वजह से जिले में शांति का माहौल बनाए रखने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। जिले में शांति, सामाजिक भाईचारे को मजबूत बनाने के लिए पीस कमेटी के सदस्यों के पूर्ण सहयोग की जरूरत है। हम सभी एक ही देश के नागरिक हैं। हमारे बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं होना चाहिए।

डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि जिले में सांप्रदायिक या जाति के आधार पर हिंसा समाज के लिए अच्छी बात नहीं है। ऐसे हालातों को खत्म करने के लिए हम सबको इकट्ठे होकर काम करना चाहिए। इसके लिए पीस कमेटी में शामिल अलग-अलग भाईचारे के लोगों को जिले में शांति व आपसी सांझ रखने के लिए प्रशासन को पूरा सहयोग देना चाहिए।

पीस कमेटी की बैठक में ये रहे मौजूद

पीस कमेटी के सदस्यों गुरशरन सिंह, रमेश चौहका, अमृत खोसला, राजकुमार राजू, सुदेश विज, मुहम्मद कलीम, दीवान अमित अरोड़ा, हरपाल सिंह चड्ढा, लाल चंद, जगजीत सिंह गाबा, शाहिद हसन, राजिंदर सिंह रेहल, सनावर भट्टी आदि ने जिले में अमन-कानून की स्थिति बहाल रखने के लिए प्रशासन के कदमों की सराहना की। बैठक में एडीसी जसबीर सिंह, डीसीपी बलकार सिंह, एसडीएम डॉ. जयइंदर सिंह व डीएसपी जसप्रीत सिंह उप‍स्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.