Move to Jagran APP

कपिल और गिन्नी की शादी में जमेगी सितारों की महफिल, सुनहरे अक्षरों में दिया न्‍यौता

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ की शादी में सितारों की महफिल जमेगी। 12 दिसंबर को होनेवाली शादी के लिए कपिल ने वेडिंग कार्ड साेशल मीडिया पर अपलोड किया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 02:05 PM (IST)Updated: Thu, 29 Nov 2018 10:05 AM (IST)
कपिल और गिन्नी की शादी में जमेगी सितारों की महफिल, सुनहरे अक्षरों में दिया न्‍यौता
कपिल और गिन्नी की शादी में जमेगी सितारों की महफिल, सुनहरे अक्षरों में दिया न्‍यौता

जालंधर, [भावना पुरी]। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ की शादी में सितारों की महफिल जमेगी। इसमें बॉलीवुड और खेल सहित अलग-अलग क्षेत्रों के सितारे पहुंचेंगे। कपिल ने सुहनरे अक्षरों में शादी का न्‍यौता दिया है। उन्‍होंने अपनी शादी का कार्ड सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया है। व्हाइट कार्ड पर सुनहरे अक्षरों से कपिल ने अपनी शादी के लिए न्‍यौता दिया है।  कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के क्लब कबाना में होगी। उन्होंने अपनी पोस्ट पर लोगों के लिए लिखा कि आप सबकी दुआओं की जरूरत है।

loksabha election banner

12 दिसंबर को जालंधर में होगी शादी, 14 को अमृतसर में रिसेप्शन, उसके बाद ग्रेंड रिसेप्शन

कपिल के घर अमृतसर में शादी से एक दिन पहले माता का जागरण होगा। इसके बाद 12 दिसंबर को गिन्‍नी चतरथ से सात जन्‍मों के बंधन में बंध जाएंगे। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन हाेगा। इस रिसेप्शन के लिए सभी दोस्तों और रिश्तेदारों को न्योते भेजे जा रहे हैं। कपिल के दोस्तों ने अमृतसर में कार्ड देने की शुरुआत भी कर दी है। जालंधर में गिन्नी के घर तथा रिश्तेदारों में भी शादी को लेकर उत्साह है।

गिन्नी फिलहाल मुंबई में ही हैं। वहां मंगलवार को एक न्यूज चैनल में दोनों ने एक साथ अपना पहला इंटरव्यू दिया। शादी की इस कंफर्मेशन के बाद कॉमेडी के सुपर स्टार के फेसबुक वॉल पर खेल जगत, बॉलीवुड स्टार्स, दोस्तों, पंजाबी इंडस्ट्री और फैंस की बधाईयों का तांता लग गया।

सितारों ने इन अंदाज में बधाइयां दीं-

भारती सिंह ने हार्ट्स बनाकर कपिल और गिन्नी के लिए प्यार जताया। साइना नेहवाल ने लिखा- बधाई.. फाइनली कार्ड आ गया। कनिका कपूर  ने लिखा, बधाइयां। फिल्‍म अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे के प‍ति राज कुंद्रा ने लिखा है- बधाई, भाजी ग्रेट न्यूज। रोशन प्रिंस ने लिखा, 'वीर जी व्याहुण चले आ...।' सुखशिंदर शिंदा  ने लिखा है- बहुत बहुत मुबारकां वीरे, वाहेगुरु तुहानूं खुश रखे।

कपिल शर्मा द्वारा अपलोड किया गया शादी का कार्ड।

जालंधर दौरे में थी शादी की कंफर्मेशन

कपिल शर्मा ने गुरप्रीत घुग्गी को लेकर बनाई अपनी पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' के प्रमोशन के दौरान जालंधर में अपनी शादी के बारे में डेट का खुलासा किया था। जागरण से बात करते हुए 8 अक्टूबर को कपिल ने कहा था, मेरी ससुराल जालंधर में है। मेरी और गिन्‍नी की शादी जालंधर में 12 दिसंबर होगी। इसके बाद से जालंधर में शादी की तैया‍रियां शुरू हाे गई थी।

अमिताभ बच्चन को नेशनल टीवी और राज कुंद्रा को इंस्टा पर न्योता

कपिल शर्मा की शादी में परिवार, रिश्तेदार और पंजाबी इंडस्ट्री और राजनीति के लोग शामिल होंगे। बताया जाता है मुंबई की ग्रेंड रिसेप्शन में अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान, शाहरुख खान, भारती सिंह जैसे नामी सितारों के साथ खेल जगत की हस्तियां भी शामिल होंगी। कौन बनेगा करोड़पति के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे कपिल शर्मा ने पत्नी को खुश रखने के लिए अमिताभ बच्‍चन से टिप्स मांगे थे और उन्हें शादी का न्यौता भी दिया।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बधाई संदेश पर कपिल ने थैंक्स लिखते हुए कहा कि आपको अब रिसेप्शन में मिलूंगा। सलमान खान हाल ही में विवादों से उभर रहे कपिल शर्मा का सहारा बने हैं और उनके शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे उम्मीद है कि वह भी कपिल की रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.