Move to Jagran APP

दामाद ने खुद की वीडियो बनाने से पहले बदल लिए थे खून से सने कपड़े

शिव नगर में रहने वाले पंजाब पुलिस के होमगार्ड घारा राम बाबा की हत्या करने वाले दामाद ने हत्या के बाद खून से सने कपड़े बदल कर दूसरे कपड़े पहने और वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 03:39 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 03:39 AM (IST)
दामाद ने खुद की वीडियो बनाने से पहले बदल लिए थे खून से सने कपड़े
दामाद ने खुद की वीडियो बनाने से पहले बदल लिए थे खून से सने कपड़े

संवाद सहयोगी, जालंधर

loksabha election banner

शिव नगर में रहने वाले पंजाब पुलिस के होमगार्ड घारा राम बाबा की हत्या करने वाले दामाद रवि कुमार ने हत्या करने के बाद खून से सने कपड़े बदल कर दूसरे कपड़े पहने और फिर वीडियो बना कर फेसबुक पर अपलोड कर दी। पुलिस ने खून से सने कपड़े ढूंढ़ने, हत्या में किसी और के शामिल होने की जानकारी हासिल करने के लिए उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि कत्ल में प्रयोग किया गया चाकू और जिस बाइक पर रवि आया था, उसे बरामद कर लिया गया है। जो कपड़े उसने वारदात के वक्त पहने थे, वो अभी बरामद करने बाकी हैं। वही जो आरोप उसने अपने ससुर पर वीडियो अपलोड कर लगाए हैं, उनके बारे में भी पुलिस जानकारी हासिल करेगी। पुलिस को दिए बयानों में होमगार्ड की बेटी रोशनी ने बताया था कि उसके पिता का कत्ल करने में रवि के साथ साथ उसका भाई और कुछ अज्ञात लोग भी शामिल थे। हालांकि मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि रवि और घारा राम बाबा अकेले ही भिड़े थे। रिमांड के दौरान रवि से इस बारे में भी पूछताछ की जाएगी।

----

यह है मामला

गत शुक्रवार को होमगार्ड जवान घारा राम बाबा का राजनगर स्थित नाखां वाले बाग के पास उसी के दामाद रवि कुमार ने चाकू मारकर कत्ल कर दिया था। लोगों ने बताया था कि ससुर और दामाद के बीच घरेलू विवाद चल रहा था। आठ महीने पहले ही रवि और घारा राम बाबा की बेटी रोशनी की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। कुछ समय पहले भी रवि ने घारा राम की बेटी रोशनी पर दातर से हमला किया था, जिसके बाद पुलिस को शिकायत की गई थी। इसमें केस भी दर्ज हुआ था और अदालत में केस भी चल रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.