Move to Jagran APP

अमृतसर में मां का पर्स छीन रहे लुटेरे से भिड़ा बेटा, शोर मचाने पर इकट्ठे हुए लोगों ने किया काबू

अमृतसर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे को लोगों ने पकड़ कर जंडियाला गुरु पुलिस के हवाले किया। परमजीत सिंह ने बताया कि शाम छह बजे अपनी मां के साथ जा रहे थे। एक लुटेरे ने उनकी मां का हाथ में पकड़ा पर्स छीनने की कोशिश की।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 11:49 AM (IST)
अमृतसर में मां का पर्स छीन रहे लुटेरे से भिड़ा बेटा, शोर मचाने पर इकट्ठे हुए लोगों ने किया काबू
अमृतसर में पर्स लेकर भाग रहे लुटेरे को लोगों ने किया काबू।

अमृतसर, जेएनएन। अमृतसर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे को लोगों ने पकड़ कर जंडियाला गुरु पुलिस के हवाले किया। लुटेरे की पहचान गांव एकलगड्डा मोहम्मद खान, जिला तरनतारन निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोला के रूप में हुई है। इस संबंध में पुलिस थाना जंडियाला गुरु को दी शिकायत में जंडियाला की गली कश्मीरिया निवासी परमजीत सिंह ने बताया कि शाम छह बजे अपनी मां अमनदीप कौर के साथ गुरुद्वारा सिंह सभा साहिब में माथा टेक कर लौट रहे थे। एक लुटेरे ने उनकी मां का हाथ में पकड़ा पर्स छीनने की कोशिश की। इसमें करीब चार हजार रुपये थे।

loksabha election banner

इसी दौरान वह लुटेरे से भिड़ गए और शोर मचाया। शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए जिन्होंने लुटेरे को पकड़ लिया और पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। एएसआइ बलजिंदर सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है। जिले में लगातार लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हालांकि नाइट कर्फ्यू के दौरान भी वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। पुलिस की ओर हालांकि इन पर शिकंजा कसा जाने लगा है।

मिनी लाकडाउन का उल्लंघन करने पर सात पर केस

तरनतारन। मिनी लाकडाउन  का उल्लंघन करने पर पुलिस ने सात पर केस दर्ज किया है। एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि थाना पट्टी की पुलिस ने माही रिजोर्ट में भीड़ एकत्रित करने को लेकर ठेकेदार रोहित अरोड़ा, मोबाइल रिपेयर की दुकान करने वाले अक्षय, थाना सिटी की पुलिस ने मुरादपुर निवासी कमलप्रीत सिंह व सागर सिंह निवासी मुरादपुर, मनप्रीत सिंह निवासी वां तारा सिंह, काजीकोट रोड निवासी राहुल, थाना गोइंदवाल साहिब के एएसआइ अमरीक ने गांव भट्ठल भाईके निवासी लाडबीर पर  केस दर्ज किया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.