जागरण संवाददाता, जालंधर। शहर के वार्ड नंबर- 41 में आते ग्रीन एवेन्यू में बुधवार को समाज सेवी व हिंदू नेता सुभाष गोरिया और उनकी धर्मपत्नी परवीन गोरिया ने मोहल्ले के लोगों की समस्याएं सुनी। इसके बाद उन्होंने तुरंत समस्याओं के समाधान का मोहल्ला निवासियों को आश्वासन दिया।

नंगे जोड़ दुर्घटनाओं को दे रहे दावत

मोहल्ला निवासियों ने बैठक में बताया कि ग्रीन एवेन्यू गली नंबर-10 में बिजली की तारों के नंगे जोड़ दुर्घटनाओं को दावत दे रहे हैं। साथ ही स्ट्रीट लाइटें भी अक्सर बंद रहती हैं, जिससे परेशानी झेलनी पड़ती है। समाज सेवी व हिंदू नेता सुभाष गोरिया ने मौके पर ही बिजली बोर्ड के जेई कर्णदेव सिंह को मोहल्ला निवासियों की समस्या बताई और उन्हें शिकायत दर्ज करने के लिए कहा।

लाइनमैन ने नया खंबा लगाकर समस्या की हल

वहीं आज सुबह बिजली बोर्ड के लाइनमैन ग्रीन एवेन्यू गली पहुंचे। उन्होंने जहां बिजली की तारो के नंगे जोड़ थे वहां नया खंबा लगाने के लिए गड्डा खोदा। इस दौरान उन्होंने नया खंबा लगाकर उसे ठीक किया, जिसके बाद लोगों के चेहरे खिल उठे।

मौके पर मौजूद लोग समस्या हल करवाते हुए

लोगों ने सुभाष गोरिया का जताया आभार

इस अवसर पर मोहल्ला निवासी दलीप कुमार, परमजीत कौर रानी, सुषमा रानी, कुलदीप सिंह, रोजी, धीरज कुमार, संजीव कुमार, दलीप भल्ला, मुकेश कुमार आदि ने समाज सेवी व हिंदू नेता सुभाष गोरिया का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जो समस्या पिछले एक वर्ष से मोहल्ले में चल रही थी उसे सुभाष गोरिया ने एक दिन में ही ठीक करवा दिया। इसके साथ ही उन्होंने बिजली बोर्ड के जेई कर्णदेव सिंह का भी धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ेंः -IT Raid in Amritsar : शहर के मशहूर बांसल स्वीट्स पर आइटी की रेड, कारोबार में शामिल पेंट व्यापारी से भी पूछताछ

यह भी पढ़ेंः- जालंधर में मां बगलामुखी धाम गुलमोहर सिटी में हवन यज्ञ करवाया, नवजीत बोले- गुरु की कृपा से पत्थर भी बन जाते हैं मंजिल की सीढ़ी

Edited By: Deepika