Move to Jagran APP

झपंट्टा मार रिक्शा सवार महिला का छीना बैग, 24 हजार कैश व गहने ले गए

जागरण संवाददाता, जालंधर : शहर में लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। कूल रोड पर बाइक सवार लुटेर

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 08:33 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 08:33 PM (IST)
झपंट्टा मार रिक्शा सवार महिला का छीना बैग, 24 हजार कैश व गहने ले गए
झपंट्टा मार रिक्शा सवार महिला का छीना बैग, 24 हजार कैश व गहने ले गए

जागरण संवाददाता, जालंधर : शहर में लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। कूल रोड पर बाइक सवार लुटेरों ने रिक्शा सवार मन¨जदर कौर को धक्का देकर गिरा दिया। साथ ही उनका बैग छीन लिया। बैग में 24 हजार कैश, 2 ग्राम सोने के लॉकेट के अलावा पैन, आधार, पासबुक, चेक बुक समेत जरूरी कागजात थे। जानकारी के बाद थाना 6 की पुलिस ने जांच शुरू की है।

loksabha election banner

अर्बन स्टेट फेस-2 में रहने वाली मन¨जदर कौर ने बताया कि उनके पति संदीप ¨सह की फेस-2 में गिनी कैफे के नाम से गेम्स की शॉप है। दोपहर करीब 2 बजे वह अपनी बेटी हरवीन कौर के लिए कपड़े लेने के लिए अटारी बाजार गई थी। पक्का बाग के पास से रिक्शा लेकर वह बेटी के साथ घर के लिए निकली थी। पक्का बाग से ही एक बाइक रिक्शे के पीछे लगी थी लेकिन उन्होंने अधिक ध्यान नहीं दिया।

अभी उन्होंने रिक्शे पर बीएमसी चौक पार किया ही था कि पिता सरबजीत सिंह का फोन आने पर बात करने लगी। इसी बीच तेजी से पीछे लगा बाइक सवार युवक रिक्शे के बगल में आया और झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। साथ ही उन्हें धक्का दे दिया। इससे अनियंत्रित होकर वह रिक्शे से नीचे गिर पड़ी। उनके पैर व हाथ में चोटें लग गईं। उन्होंने बताया कि बैग में दो दिन पहले कनाडा में रहने वाले भाई के भेजे हुए 20 हजार रुपये थे जबकि 4 हजार रुपये घर से शॉ¨पग के लिए पति ने दिए थे। बैग में ही मंगलसूत्र में चेन डलवाने के लिए उन्होंने सोने का 2 ग्राम का पेंडेंट भी रखा हुआ था। इसके अलावा कई जरूरी कागजात थे। पति को फोन पर घटना के बारे में बताया तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर बुलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.