जागरण संवाददाता, जालंधर : शहर में लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। कूल रोड पर बाइक सवार लुटेरों ने रिक्शा सवार मन¨जदर कौर को धक्का देकर गिरा दिया। साथ ही उनका बैग छीन लिया। बैग में 24 हजार कैश, 2 ग्राम सोने के लॉकेट के अलावा पैन, आधार, पासबुक, चेक बुक समेत जरूरी कागजात थे। जानकारी के बाद थाना 6 की पुलिस ने जांच शुरू की है।

अर्बन स्टेट फेस-2 में रहने वाली मन¨जदर कौर ने बताया कि उनके पति संदीप ¨सह की फेस-2 में गिनी कैफे के नाम से गेम्स की शॉप है। दोपहर करीब 2 बजे वह अपनी बेटी हरवीन कौर के लिए कपड़े लेने के लिए अटारी बाजार गई थी। पक्का बाग के पास से रिक्शा लेकर वह बेटी के साथ घर के लिए निकली थी। पक्का बाग से ही एक बाइक रिक्शे के पीछे लगी थी लेकिन उन्होंने अधिक ध्यान नहीं दिया।

अभी उन्होंने रिक्शे पर बीएमसी चौक पार किया ही था कि पिता सरबजीत सिंह का फोन आने पर बात करने लगी। इसी बीच तेजी से पीछे लगा बाइक सवार युवक रिक्शे के बगल में आया और झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। साथ ही उन्हें धक्का दे दिया। इससे अनियंत्रित होकर वह रिक्शे से नीचे गिर पड़ी। उनके पैर व हाथ में चोटें लग गईं। उन्होंने बताया कि बैग में दो दिन पहले कनाडा में रहने वाले भाई के भेजे हुए 20 हजार रुपये थे जबकि 4 हजार रुपये घर से शॉ¨पग के लिए पति ने दिए थे। बैग में ही मंगलसूत्र में चेन डलवाने के लिए उन्होंने सोने का 2 ग्राम का पेंडेंट भी रखा हुआ था। इसके अलावा कई जरूरी कागजात थे। पति को फोन पर घटना के बारे में बताया तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर बुलाया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!