Move to Jagran APP

बहन जी कहकर पास बुलाया और काट ली सोने की चूड़ियां

जालंधर : मॉडर्न कॉलोनी में कार सवार ठग महिलाओं ने एक बुजुर्ग महिला शकुंतला रानी को पास बुलाकर उनकी सोने की चूड़ियां कटर से काट ली। शकुंतला को घर आकर इसका पता चला। थाना 6 की पुलिस ने केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 09:45 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 09:45 PM (IST)
बहन जी कहकर पास बुलाया और काट ली सोने की चूड़ियां
बहन जी कहकर पास बुलाया और काट ली सोने की चूड़ियां

जागरण संवाददाता, जालंधर : मॉडर्न कॉलोनी में कार सवार ठग महिलाओं ने एक बुजुर्ग महिला शकुंतला रानी को पास बुलाकर उनकी सोने की चूड़ियां कटर से काट ली। शकुंतला को घर आकर इसका पता चला। थाना 6 की पुलिस ने केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए हैं।

loksabha election banner

थाना 6 के एएसआइ र¨वदर ¨सह ने बताया कि 60 साल की शकुंतला रानी ने बयान दिए हैं कि वह सुबह कॉलोनी में ही स्थित मंदिर में माथा टेकने के लिए गई थी। वापस लौटते समय मॉडर्न कॉलोनी पार्क के पास सफेद कार आकर रुकी। उसमें ड्राइवर सीट पर व्यक्ति, साथ में फ्रंट सीट पर तथा पीछे दो महिलाएं बैठी थीं। ड्राइवर के साथ बैठी महिला ने उन्हें इशारा कर बहन जी जरा सुनना कहकर पास बुलाया। वह बात सुनने के लिए उनके पास गई तो उक्त ठग महिला ने उन्हें कहा कि आप (शकुंतला) बड़ी थकी लग रही हो, लो पानी पी लो। उन्होंने उनका दिया पानी तो नहीं पीया लेकिन उनमें से एक महिला ने उनके हाथ पकड़े थे। इसके बाद महिलाओं ने कुछ नहीं कहा और कार में चली गई। वह घर पहुंची और आराम से बैठी। तभी उनका ध्यान उनके दोनों हाथों पर पहनी सोने की चूड़ियों पर गया तो चूड़ियां गायब देखकर वह भौचक्का रह गई। वह वापस वहीं पहुंची। मंदिर से लेकर पार्क तक सड़क खंगाली लेकिन चूड़ियां नहीं मिलीं। शकुंतला को ध्यान आया कि महिलाओं ने पानी देने के बहाने उनके हाथ पकड़े थे। पीछे बैठी महिला ने भी हाथ पकड़ने की कोशिश की थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चेक किए सीसीटीवी पर नहीं दिखी कार

वहीं घटना के बाद मौके पर लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे हैं। हालांकि इलाके में जहां कैमरे लगे हैं, उनमें कार कवर नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि आशंका है कि उन महिलाओं ने चतुराई से कटर के साथ सोने के कड़े काटे हैं क्योंकि अगर उन्होंने कड़े उताते होते तो शकुंतला को इसका आभास उसी समय हो जाता है। पीडि़त महिला के अनुसार, कड़े 2-2 तोले के थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.