Move to Jagran APP

जालंधर के कार बाजार में घुसा सांप, अफरा-तफरी मचने के बाद बुजुर्ग ने पकड़कर बोरी में किया बंद

जालंधऱ के कार बाजार में एक सांप घुसने की घटना से लाेगाें में दहशत फैल गई। बरसात के दिनों में शहर में सांप निकलने की घटनाएं आम होती हैं और सर्पदंश के मामले भी बढ़ जाते हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 11:41 AM (IST)
जालंधर के कार बाजार में घुसा सांप, अफरा-तफरी मचने के बाद बुजुर्ग ने पकड़कर बोरी में किया बंद

जालंधर, जेएनएन। शहर के व्यस्ततम इलाके नामदेव चौक के पास एक कार बाजार शॉप में देर रात एक 6 फुट लंबा सांप घुस गया। यह घटना कल रात को हुई और दुकान में सांप घुसते पास के ही बैंक के मुलाजिमों ने देख लिया। रात में ही सांप की खोज की लेकिन दुकान के अंदर सांप नहीं मिला।

loksabha election banner

सुबह कार डीलर ने नगर निगम के मुलाजिमों को मौके पर बुलाया। इस दौरान एक बुजुर्ग मियां जीवन ने दुकान के अंदर सांप की हरकत देखी और उसे बाहर निकलने पर मजबूर किया और उसे मुंह से पकड़कर बोरी में बंद कर दिया। इस दौरान कार बाजार में अफरातफरी मची रही और बाकी दुकानदार भी अपनी दुकानों के अंदर साफ सफाई में लगे रहे कि कहीं उनकी दुकान में भी सांप ना हो।

होशियारपुर के जंगलों में छोड़ा जाएगा सांप

वन विभाग के प्रदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर सांप को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा कि इसे होशियारपुर के जंगलों में छोड़ा जाएगा। बरसात के दिनों में शहर में सांप निकलने की घटनाएं आम होती हैं और सर्पदंश की घटनाएं भी बढ़ जाती है। बरसात में जमीन में पानी घुसने के बाद सांप और अन्य जीव बाहर निकल आते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.