Move to Jagran APP

जालंधर में थिंद आई अस्पताल के डॉ. जसवंत को ठगने की कोशिश, आरोपित खुद को प्रॉपर्टी का इकलौता मालिक बता भेज रहे थे मैसेज

डॉ. जसवंत सिंह ने बताया कि 29 जून को वह अपने अस्पताल में मरीज देख रहे थे। उसी समय पहुंचे दो लोग न्यू जवाहर नगर स्थित एक प्रॉपर्टी की बात करने लगे। उन्होंने कहा कि वह उसके इकलौते मालिक हैं। बाद में खरीदने का दबाव बनाने लगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 05:21 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 05:21 PM (IST)
जालंधर में थिंद आई अस्पताल के डॉ. जसवंत को ठगने की कोशिश, आरोपित खुद को प्रॉपर्टी का इकलौता मालिक बता भेज रहे थे मैसेज
थिंद अस्पताल के मालिक डॉ. जसवंत सिंह से ठगी की कोशिश करने वाले दो लोगों को पुलिस को तलाश है।

जासं, जालंधर। शहर के थिंद आई अस्पताल के मालिक डॉ. जसवंत सिंह से ठगी की कोशिश करने का मामला सामने आया है। मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा है। गनीमत रही कि समय रहते उन्हें अपने साथ होने जा रही ठगी का अंदेशा हो गया और उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी। शिकायत के बाद मामले की जांच कर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ ठगी आईटी एक्ट और संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर उनकी तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में मॉडल टाउन के रहने वाले और माॉल रोड स्थित थिंद आई हॉस्पिटल के मालिक डॉ. जसवंत सिंह ने बताया कि गत 29 जून को करीब 12:30 बजे वह अपने अस्पताल में मरीज देख रहे थे। इस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति उनके केबिन में आए और शहर के कुछ जाने-माने लोगों का नाम लेकर कहा कि उन लोगों ने उन्हें उनसे मिलने भेजा है। इसके बाद वह उनसे न्यू जवाहर नगर स्थित एक प्रॉपर्टी की बात करने लगे। प्रॉपर्टी को लेकर हुई बातचीत के दौरान आरोपितों ने उन्हें बताया कि वे उस प्रॉपर्टी के अकेले मालिक हैं। इसके बाद वे उन पर प्रॉपर्टी को खरीदने का दबाव बनाने लगे। इसके लिए उन्होंने उनके मोबाइल पर मैसेज भी भेजने भी शुरू कर दिए। हालांकि आशंका वश उन्होंने इसकी अपने स्तर पर जांच-पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला।

डॉ. जसवंद ने जानकारी एकत्र की तो खुली पोल

मामले को लेकर जब डॉ. जसवंत सिंह ने अपने स्तर पर जानकारी इकट्ठा की तो उन्हें पता चला कि संबंधित व्यक्ति इस प्रॉपर्टी का अकेला मालिक नहीं है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी कि आरोपितों ने खुद को प्रॉपर्टी का इकलौता मालिक बताकर उनसे ठगी की कोशिश की है। उनकी शिकायत की जांच करते हुए पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनके मोबाइल नंबरों के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.