Move to Jagran APP

रोहन सहगल ने एलईडी प्रोजेक्ट का श्रेय लिया, मजाक में बोले-एक सड़क मेरे नाम पर भी हो

पार्षद रोहन सहगल ने शहर में एलईडी लाइट लगाने का काम शुरू होने पर आभार जताया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 04:00 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 04:00 AM (IST)
रोहन सहगल ने एलईडी प्रोजेक्ट का श्रेय लिया, मजाक में बोले-एक सड़क मेरे नाम पर भी हो
रोहन सहगल ने एलईडी प्रोजेक्ट का श्रेय लिया, मजाक में बोले-एक सड़क मेरे नाम पर भी हो

जासं, जालंधर : पार्षद रोहन सहगल ने शहर में एलईडी लाइट लगाने का काम शुरू होने पर आभार जताया और कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के समय 274 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट को उन्होंने रुकवाया था। प्रोजेक्ट में करोड़ों की गड़बड़ी थी इसलिए नया प्रोजेक्ट शहर के लिए बेहतर रहेगा। मीटिग में कई सड़कों के नए नाम रखने के प्रस्ताव पर मजाकिया अंदाज में सहगल ने कहा कि पुराना एलईडी प्रोजेक्ट रोककर उन्होंने निगम के करोड़ों रुपये बचाए हैं इसलिए शहर में एक सड़क तो उनके नाम पर भी होनी चाहिए। रोहन ने निगम परिसर में डायरेक्टर मलविदर लक्की के हंगामे पर निगम अफसरों के एकजुट होने का स्वागत किया लेकन साथ ही अपील भी की कि अफसर किसी का काम रोकने की बजाय जल्द पास करने पर जोर दें। वहीं जब कुछ पार्षद तहबाजारी सुपरिटेंडेंट मनदीप सिंह के काम पर ऊंगली उठा रहे थे तो रोहन सहगल ने मनदीप सिंह के काम की सराहना की और कहा कि मनदीप सिंह हर मोर्चे पर काम करते हैं और उनका 15 अगस्त और 26 जनवरी को सम्मान होना चाहिए। स्मार्ट सिटी खर्च पर लगें वाटर मीटर और यूआइडी प्लेट्स

loksabha election banner

पार्षद जगदीश समराय ने मेयर से अपील की कि शहर में वाटर मीटर पालिसी के तहत हर घर में स्मार्ट वाटर मीटर लगाने का प्रोजेक्ट स्मार्ट सिटी कंपनी के खर्च पर किया जाए। इसके लिए किसी भी घर से कोई मीटर खर्च न लिया जाए। समराए ने यह मांग भी रखी कि हर घर के बाहर यूनीक आइडी प्लेट लगाने का काम भी स्मार्ट सिटी करे। वहीं इस दौरान फाइनांस एंड कांट्रैक्ट कमेटी के सदस्य गुरविदर सिंह बंटी नीलकंठ ने कहा कि उनके पास एक कंपनी का प्रस्ताव है जो यूनीक आइडी प्लेट्स फ्री में लगाने को तैयार है। मेयर ने कहा कि इस कंपनी से लिखित में एग्रीमेंट कर लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.