जालंधर, जेएनएन। सैनिक भलाई दफ्तर में सैनिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज में बीएससी आईटी, एमएससीआईटी और पीजीडीसीए कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। यह इंस्टीट्यूट पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त है।

जिला रक्षा सेवाएं भलाई अफसर कर्नल रिटायर्ड बलविंदर सिंह ने बताया कि इन कोर्सेज के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यहां कंप्यूटर लैब आधुनिक उपकरणों से लैस है और पूरी तरह से एयर कंडीशंड है। विद्यार्थियों को थूअरी के साथ प्रैक्टिकल क्लासों पर भी खास ध्यान दिया जाता है। उन्होंने बताया कि यहां विद्यार्थियों की शख्सियत निखारने के लिए डिबेट, सेमिनार, भाषण कला, टेबल मैनर्स और रोड मैनर्स भी कोर्स में शामिल किए गए हैं और इस तरफ खास ध्यान दिया जाता है।

इसके अलावा इंस्टीट्यूट में अनुभवी स्टाफ है जो विद्यार्थियों की मदद के लिए हर समय उपलब्ध रहता है। उन्होंने कहा कि इन कोर्सों के संबंध में अगर कोई ज्यादा जानकारी लेना चाहता है तो किसी भी कामकाज वाले दिन संपर्क कर सकता है। इसके लिए टेलीफोन नंबर 0181-2452290 और मोबाइल नंबर 94786-18790 और 94653-95042 पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इन कोर्स में दाखिला लेने वाले समाज के कमजोर वर्ग के विद्यार्थियों से नाम मात्र फीस ली जाती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!