Move to Jagran APP

सैनिक इंस्टीट्यूट में B.Sc. IT, M.Sc. IT व PGDCA कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, फोन पर लें जानकारी

विद्यार्थी टेलीफोन नंबर 0181-2452290 और मोबाइल नंबर 94786-18790 और 94653-95042 पर संपर्क करके कोर्सों के संबंध में और जानकारी ले सकते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 04:27 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 04:27 PM (IST)
सैनिक इंस्टीट्यूट में B.Sc. IT, M.Sc. IT व PGDCA कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, फोन पर लें जानकारी
सैनिक इंस्टीट्यूट में B.Sc. IT, M.Sc. IT व PGDCA कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, फोन पर लें जानकारी

जालंधर, जेएनएन। सैनिक भलाई दफ्तर में सैनिक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज में बीएससी आईटी, एमएससीआईटी और पीजीडीसीए कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। यह इंस्टीट्यूट पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त है।

loksabha election banner

जिला रक्षा सेवाएं भलाई अफसर कर्नल रिटायर्ड बलविंदर सिंह ने बताया कि इन कोर्सेज के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यहां कंप्यूटर लैब आधुनिक उपकरणों से लैस है और पूरी तरह से एयर कंडीशंड है। विद्यार्थियों को थूअरी के साथ प्रैक्टिकल क्लासों पर भी खास ध्यान दिया जाता है। उन्होंने बताया कि यहां विद्यार्थियों की शख्सियत निखारने के लिए डिबेट, सेमिनार, भाषण कला, टेबल मैनर्स और रोड मैनर्स भी कोर्स में शामिल किए गए हैं और इस तरफ खास ध्यान दिया जाता है।

इसके अलावा इंस्टीट्यूट में अनुभवी स्टाफ है जो विद्यार्थियों की मदद के लिए हर समय उपलब्ध रहता है। उन्होंने कहा कि इन कोर्सों के संबंध में अगर कोई ज्यादा जानकारी लेना चाहता है तो किसी भी कामकाज वाले दिन संपर्क कर सकता है। इसके लिए टेलीफोन नंबर 0181-2452290 और मोबाइल नंबर 94786-18790 और 94653-95042 पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इन कोर्स में दाखिला लेने वाले समाज के कमजोर वर्ग के विद्यार्थियों से नाम मात्र फीस ली जाती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.