Move to Jagran APP

ट्रैक की मरम्मत के चलते रेलवे ने कई ट्रेनें की रद, यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी

रेलवे की लापरवाही का खामियाजा रविवार को यात्रियों को भुगतना पड़ा। बताते हैं कि रेलवे ने अंबाला और लुधियाना के मध्य ट्रैक की मरम्मत के चलते दोपहर डेढ़ बजे तक का ब्लॉक लिया था।

By Edited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 09:32 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 08:57 AM (IST)
ट्रैक की मरम्मत के चलते रेलवे ने कई ट्रेनें की रद, यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी
ट्रैक की मरम्मत के चलते रेलवे ने कई ट्रेनें की रद, यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी

जेएनएन, जालंधर। रेलवे की लापरवाही का खामियाजा रविवार को यात्रियों को भुगतना पड़ा। बताते हैं कि रेलवे ने अंबाला और लुधियाना के मध्य ट्रैक की मरम्मत के चलते दोपहर डेढ़ बजे तक का ब्लॉक लिया था। इस कारण कई ट्रेनें रद कर दी गई थीं तो कई को दूसरे स्टेशनों पर घंटों रोककर चलाया गया। ट्रेनें रद्द होने की कोई अग्रिम सूचना रेलवे की ओर से नहीं दी जाने के कारण लोग जब स्टेशन पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि ट्रेन आज रद है। ऐसे में लोग रेलवे को कोसते दूसरे साधनों से अपने गणतव्य के लिए रवाना हुए।

loksabha election banner

इसी तरह सियालदह एक्सप्रेस को डेढ़ घंटे तक सिटी रेलवे स्टेशन पर ही रोके रखा, जबकि टाटा मूरी जोकि अमृतसर जानी थी वह जालंधर में ही आगे के लिए कैंसिल कर दी गई। ऐसे में ट्रेन में सवार वह यात्री जिन्होंने अमृतसर जाना था वह इधर-उधर भागते रहे। यही नहीं स्टेशन पर हालात ऐसे हो गए थे कि जब भी कोई ट्रेन स्टेशन पर आते तो लोग भागकर उसी में सवार हो जाने के लिए इक दूजे से धक्का-मुक्की होते रहे। यही नहीं कई यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए उसके दरवाजे के साथ लटक कर आगे के लिए रवाना हुए। सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्ग और महिला यात्रियों को हुई।

बताते हैं कि जलियांवाला बाग ट्रेन को भी अंबाला तक ही चलाया गया और आगे के लिए रद कर दिया गया। इसके अलावा रविवार को रवि एक्सप्रेस 14633, कादियां-अमृतसर डीएमयू 74692, शहीद एक्सप्रेस 14674, अमृतसर हावड़ा एक्सप्रेस 13050 और 49, अमृतसर-पठानकोट पैसेंजर 54811, पठानकोट-अमृतसर 54614, पठानकोट अमृतसर 54616 रद रही।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.