Move to Jagran APP

गिक्की के हत्यारों के घरों में पुलिस की रेड, परिवारों को जल्द पेश करने के लिए कहा Jalandhar News

सीपी धर्मपाल ने बताया कि उक्त सभी दोषियों के घरों पर लगातार नजर रखी जा रही है। इनके परिजनों को कहा है कि जल्द उनको पेश करवा दें।

By Edited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 03:10 PM (IST)
गिक्की के हत्यारों के घरों में पुलिस की रेड, परिवारों को जल्द पेश करने के लिए कहा Jalandhar News
गिक्की के हत्यारों के घरों में पुलिस की रेड, परिवारों को जल्द पेश करने के लिए कहा Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। होटल सेखों ग्रैंड के मालिक गुरकीरत सिंह गिक्की की हत्या के मामले में दोषी होटेलियर मॉडल टाउन वासी जसदीप सिंह जस्सू, गुरु तेग बहादुर नगर वासी एडवोकेट अमरदीप सिंह उर्फ सन्नी सचदेवा और आदर्श नगर वासी व्यापारी अमरप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस नरुला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनके घरों पर रेड की, लेकिन सभी फरार थे। पुलिस ने इनके परिजनों पर जल्द तीनों को पेश करवाने का दबाव बनाया।

loksabha election banner

एसीपी धर्मपाल ने बताया कि उक्त सभी दोषियों के घरों पर लगातार नजर रखी जा रही है। इनके परिजनों को कहा है कि जल्द उनको पेश करवा दें। सभी के परिजनों का कहना था कि वह लोग जल्द ही तीनों को सरेंडर करवा देंगे। गिक्की हत्याकांड में मुख्य दोषी प्रिंस मक्कड़ के अलावा बाकी तीनों आरोपित बेल पर चल रहे थे।

हाईकोर्ट में बीते दिन उम्रकैद की सजा बरकरार रखे जाने के आदेश के बाद से ही प्रिंस नरुला, सन्नी और जस्सू गायब हो गए। गिक्की के पिता राजबीर सिंह सेखों इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से मिले थे और तीनों दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी थी। पुलिस कमिश्नर जीपीएस भुल्लर ने मामले की जांच एसीपी धर्मपाल को सौंप दी थी।

एसीपी धर्मपाल ने बताया कि तीनों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 10 अप्रैल 2011 को होटल सेखों ग्रैंड के मालिक गुरकीरत सिंह उर्फ गिक्की सेखों को मॉडल टाउन के बाबा रसोई के बाहर गोली मार दी। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गिक्की के पिता राजबीर सिंह के बयान पर उक्त तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ, जिनको अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई। इसके बाद में सभी ने हाईकोर्ट में केस लगाया जिसके चलते तीनों को जमानत मिल चुकी थी। 16 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने उम्रकैद की सजा बरकरार रखने का फैसला सुनाया जिसके बाद तीनों दोषी फरार हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.