जागारण संवाददाता, बटाला। पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा की वायरल वीडियो पर फतेहजंग सिंह बाजवा ने कहा कि इस तरह के बोल कांग्रेस की मानसिकता का प्रदर्शन है। वीडियो से साफ पता चलता है कि मुस्तफा के दिमाग में देश के लोगों के खिलाफ कितना जहर भरा है। इतना होने के बाद भी पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने मुस्तफा के वीडियो पर एक शब्द भी नहीं बोला है। इससे सिद्धू और मुस्तफा की मंशा उजागर हो चुकी है। देश के लोगों को धर्म के नाम पर लड़ाने की कांग्रेस के आला नेताओं की मानसिकता अब राज्य नेताओं के दिल पर आने लगी है। बाजवा ने कहा कि आने वाले कुछ ही दिनों में पंजाब के किस मंत्री ने कितने और कहां से रुपये ऐंठे, इसका सुबूत के साथ खुलासा करूंगा।

बटाला में भाजपा दफ्तर में पहली बैठक के दौरान फतेहजंग बाजवा ने कहा कि कांग्रेस का पंजाब में अपना ग्राफ गिर चुका है। पंजाब में कांग्रेस के चार पावर सेंटर काम कर रहे हैं। एक तरफ चन्नी, दूसरी तरफ सुनील जाखड़, तीसरी तरफ नवजोत सिद्धू और चौथी तरफ माझा एक्सप्रेस का अपना शक्ति केंद्र बना हुआ है। न लोगों को और न ही कांग्रेसियों को पता चल रहा है कि वह जाएं तो कहां जाएं। इस बार कांग्रेस सिर्फ 20-25 सीटों पर ही सिमट कर रहने वाली है।

बलविंदर लाडी दोबारा भाजपा में आने वाले हैं

श्री हरगोबिंदपुर से विधायक बलविंदर सिंह लाडी के भाजपा के आने बाद फिर वापस कांग्रेस जाने पर फतेहजंग ने कहा कि लाडी अपना बैलेंस गंवा चुके हैं। वह भाजपा में अपने आप को एडजस्ट की कर नहीं सके। जब जाडी भाजपा में आए तो उन्हें एडजस्ट करना चाहिए था। अब लाडी पछतावे में हैं, रविवार को ही लाडी उन्हें मिले थे और मदद के लिए कह रहे थे। वह दोबारा भाजपा में आने वाले हैं।

वहीं, ईडी की रेड पर कैबिनेट मंत्री तृप्त बाजवा के ब्यान पर कहा कि तृप्त बाजवा को शायद अपना डर सताने लगा है। आने वाले कुछ ही दिनों में पंजाब में किस किस मंत्री ने कहां कहां से और कितने रूपए ऐंठे हैं, इसका खुलासा भी मैं सबूतों के साथ करूंगा।

Edited By: Pankaj Dwivedi