जागरण संवाददाता, जालंधर

कूल रोड पर दिनदहाड़े कांग्रेस प्रधान दलजीत ¨सह आहलूवालिया के घर के बाहर बाइक सवार लुटेरे एक्टिवा सवार सोनम सोनी का पर्स छीनकर ले गए। सोनम अपने बेटे के साथ शॉ¨पग कर घर जा रही थीं। पर्स में पांच हजार रुपये, तीन एटीएम कार्ड, स्मार्ट फोन व जरूरी दस्तावेज थे। सूचना के काफी देर बाद पहुंची थाना छह की पुलिस ने जांच शुरू की है।

ग्रीन पार्क निवासी राकेश सोनी की पत्नी सोनम ने बताया कि वह शनिवार को बेटे के स्कूल से आने के बाद शाम को शॉ¨पग करने के लिए निकली थीं। लौटकर घर जा रही थी। अभी वे एक्टिवा से कूल रोड पर कांग्रेस प्रधान दलजीत ¨सह आहलूवालिया के घर के सामने पहुंची थीं कि पीछे से आए बाइक सवार युवक ने बगल में आकर पर्स छीन लिया। अचानक झपट्टे से वह दहशत में आ गई और कुछ बोल न सकी। सड़क किनारे खड़ी होकर चुप हो गई वारदात के बाद राहगीरों ने उन्हें पानी पिलाकर सामान्य किया। तब तक लुटेरे आसानी से निकल चुके थे। पांच दिन पहले भी इसी तरह एक महिला का कांग्रेस प्रधान के घर के बाहर पर्स छीन लिया गया था। वह लूट भी अब तक अनट्रेस है।

मामला एक-दूसरे पर टालते रहे ड्यूटी अफसर विपन और मुंशी

वारदातों को लेकर थाना छह की पुलिस किस हद तक सजग है इसका पता वारदात के बाद लोगों को चला। कंट्रोल रूम से सूचना के बाद काफी देर तक थाना छह की पुलिस ही नहीं पहुंची। इसके बाद महिला खुद पति के साथ थाने गई और जानकारी दी। वारदात के बारे में जांच का अंदाजा इससे लगाएं कि मुंशी ने मामला ड्यूटी अफसर विपन कुमार को पता होना बताया। वहीं, विपन कुमार ने लूट के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। विपन ने साफ कहा कि मामला किसी और के पास है। मुंशी और ड्यूटी अफसर दोनों ही एक दूसरे पर मामले को टालते रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!