Move to Jagran APP

असेंबली में हंसने पर प्रिंसिपल ने छात्रा को स्टेज पर जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल हुई तो हरकत में आया शिक्षा विभाग

रूपनगर की प्रिंसिपल का स्कूल की एक छात्रा के मुंह पर थप्पड़ मारने की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके बाद शिक्षा विभाग ने हरकत में आते हुए इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 12:30 PM (IST)
असेंबली में हंसने पर प्रिंसिपल ने छात्रा को स्टेज पर जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल हुई तो हरकत में आया शिक्षा विभाग
रूपनगर के कन्या सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिंसिपल अंजू चौधरी एक छात्र को असेंबली में थप्पड़ मारती हुईं।

रूपनगर, जेएनएन। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़कियां) रूपनगर की प्रिंसिपल अंजू चौधरी का स्कूल की एक छात्रा के मुंह पर थप्पड़ मारने की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके बाद शिक्षा विभाग ने हरकत में आते हुए इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

शिक्षा सचिव ने इस मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है। कमेटी में अतिरिक्त डायरेक्टर करमजीत कौर, अतिरिक्त डायरेक्टर प्रशासकीय अमनदीप कौर, डीजीएसइ के ओएसडी आइपीएस मल्होत्रा को शामिल है। कमेटी 15 दिन में रिपोर्ट देगी। यही नहीं स्कूल एजूकेशन के सचिव ने ये हिदायत भी दी है कि इंक्वायरी के दौरान सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़कियां) की प्रिंसिपल अंजू चौधरी स्कूल ज्वाइन नहीं करेंगी और इस दौरान वह जबरन छुट्टी पर रहेंगी।

डीईओ (एसई) एसपी सिंह इस दौरान स्कूल के प्रिंसिपल का अतिरिक्त चार्ज संभालेंगे। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि छात्र को स्कूल प्रिंसिपल अंजू चौधरी की तरफ से असेंबली में हंसने के कारण स्टेज पर बुलाकर उसके मुंह पर थप्पड़ मार रही हैं। हालांकि यह वीडियो कब की है, इस बारे पता नहीं लगा है, लेकिन वीडियो में प्रिंसिपल और छात्र दोनों सर्दी के कपड़े हैं। इससे एक बात तो स्पष्ट है कि ये सर्दियों की वीडियो है।

स्कूल प्रिंसिपल और छात्रा के लिए जाएंगे बयान

जिला शिक्षा अफसर राज कुमार खोसला ने कहा कि जो वीडियो वायरल हुई है, वह सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की है। यह वीडियो काफी पुरानी लगती है। मामले की शिक्षा विभाग की तरफ से जांच करने के आदेश दिए गए हैं और इस मामले में स्कूल प्रिंसिपल और छात्रा के साथ बातचीत करके पूरी जांच पड़ताल की जाएगी। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने के बाद ही आरोपित पर बनती कार्रवाई भी की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.