संवाद सूत्र, फिरोजपुर। विधानसभा क्षेत्र फिरोजपुर देहात से निवर्तमान महिला विधायक सतकार कौर की टिकट काटे जाने के बाद उनके पति का फूट-फूट कर रोने का वीडियो वायरल हो रहा है। पति जसमेल सिंह लाडी मीडिया के सामने पत्नी की टिकट काटे जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे। लाडी ने कहा कि पार्टी को टिकट काटने से पहले उनके बच्चो के बारे में सोचना चाहिए था। उन पर तरस खाना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि पार्टी के खातिर ही उन्होंने राजनीतिक रंजिश में जेल काटी और परिवार पर कई संताप भी झेले। अब पार्टी हाईकमान ने दूसरी पार्टी से व्यक्ति को उठाकर उन पर थोपा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जसमेल ने कहा कि वह खूब मेहनत करके यहां तक पहुंचे हैं, लेकिन हाईकमान ने बिना किसी कारण उनकी टिकट काट दी है। 

इससे पहले जसमेल सिंह लाडी ने विभिन्न गांवों के सरपंचों, पंचों सहित ब्लाक समिति व जिला परिषद के सदस्यों के साथ घर में मीटिंग की थी। इस दौरान वह टिकट कटने का दर्द सहन न कर पाए और भावुक होकर खूब रोए। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिस व्यक्ति को टिकट दी है, वह उसका समर्थन नहीं करेंगे। 

जसमेल सिंह लाडी मीडिया के सामने पत्नी की टिकट काटे जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे। वीडियो ग्रैब

फिरोजपुर देहात व गुरूहरसहाय में कांग्रेस में बगावत

संवाद सूत्र, फिरोजपुर।  गुरूहरसहाय व फिरोजपुर देहात में कांग्रेस हाईकमान पर पैराशूट से उम्मीदवार उतारने का आरोप लगाते हुए स्थानीय स्तर पर नेताओ ने विद्रोह का झंडा बुलंद कर दिया है। पार्टी नेताओ का कहना है कि ऐसे लोगो को टिकट दी गई है, जिनकी न तो हलके में पकड़ है और न ही उन्हें कोई जानता है।

बता दें कि कांग्रेस ने फिरोजपुर ग्रामीण से आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी तौर से इस्तीफा देकर आए अमरदीप सिंह आशु बांगड़ को टिकट दी है। गुरूहरसहाय में पंजाब मंडी बोर्ड के वाइस चैयरमेन व मक्खू निवासी विजय कालड़ा को मैदान में उतारा है। गुरूहरसहाय में विजय कालड़ा को टिकट मिलने के बाद गुरभेज सिंह टिब्बी ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर पार्टी हाईकमान के फैसले पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बाहरी उम्मीदवार थोपना सीधे तौर पर अन्याय है। पार्टी से दोबारा इस फैसले पर विचार करे। वहीं, फिरोजपुर देहात से निवर्तमान विधायक सतकार कौर की टिकट कटने के बाद जहां उनके पति जसमेल सिंह ने हाईकमान पर सवाल उठाए हैं। 

Edited By: Pankaj Dwivedi