Move to Jagran APP

पनबस वर्कर्स ने फिर भरी हुंकार, रेगुलर न करने पर सरकार पर फूटा गुस्सा Jalandhar News

पनबस कांट्रेक्ट वर्कर्स धीरे-धीरे अपना विरोध तेज करते जा रहे हैं। वह 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर बसों का चक्का जाम रखेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 11:02 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 11:02 AM (IST)
पनबस वर्कर्स ने फिर भरी हुंकार, रेगुलर न करने पर सरकार पर फूटा गुस्सा Jalandhar News
पनबस वर्कर्स ने फिर भरी हुंकार, रेगुलर न करने पर सरकार पर फूटा गुस्सा Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पंजाब रोडवेज पनबस कॉन्ट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन ने रेगुलर किए जाने की मांग को लेकर एक बार फिर हुंकार भरी है। सोमवार को कर्मचारियों ने घोषणा के अनुसार पंजाब रोडवेज जालंधर डिपो एक के सामने गेट रैली की। इस दौरान यूनियन नेताओं ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को यूनियन सदस्यों के साथ सांझा करते हुए जालंधर के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह गोपी ने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो 2 तारीख को पंजाब के अमृतसर, जालंधर एवं लुधियाना बस स्टैंड बंद किए जाएंगे। इसके बाद 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोहों में काले कपड़े पहन कर मंत्रियों के सामने प्रदर्शन किया जाएगा। वे स्वतंत्रता दिवस को गुलामी दिवस के तौर पर मनाएंगे। राष्ट्रीय ध्वज को फहराने के लिए आने वाले नेताओं के खिलाफ रोष प्रदर्शन भी किया जाएगा।

इस बार रक्षाबंधन पर चक्काजाम, बहनों को होगी दिक्कत

बता दें कि महीने की शुरुआत में पनबस कर्मियों ने दो, तीन और चार जुलाई को बसों का चक्काजाम करके विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान स्थानीय और बाहर आने-जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इस बार पनबस कर्मियों ने 14 से 16 अगस्त तक बसों का चक्काजाम करने की घोषणा की है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ रक्षाबंधन भी है। ऐसे में अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए अन्य शहरों में और कस्बों में जाने वाली बहनों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.