Move to Jagran APP

पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन, पाकिस्तान का पुतला फूंका

पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में जालंधर में लोगों व राजनीतिक दलों ने जगह-जगह प्रदर्शन किए।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 10:57 AM (IST)
पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन, पाकिस्तान का पुतला फूंका
पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन, पाकिस्तान का पुतला फूंका

जेएनएन, जालंधर। पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में जालंधर में लोगों व राजनीतिक दलों ने जगह-जगह प्रदर्शन किए। प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान का पुतला फूंका गया और आतंकवाद के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने की मांग की गई। शुक्रवार को जालंधर के वर्कशॉप चौक पर भारतीय जनता पार्टी व युवा मोर्चा ने पाकिस्तान का पुतला फूंका और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं नगर निगम के बाहर सफाई मजदूर यूनियन ने पाक का झंडा फूंका और अपने माथे पर काली पट्टियां बांधकर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

नगर निगम कार्यालय के बाहर सफाई मजदूर यूनियन के सदस्य प्रदर्शन करते हुए।

प्रदर्शन के दौरान भाजपा ने मांग उठाई कि आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए कड़े से कड़े कदम उठाए जाने चाहिए। पाकिस्तान लगातार आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है, जिसकी वजह से आतंकी हमलों और एलओसी पर फायरिंग के दौरान हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। बता दें कि वीरवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए हैं और कई घायल हैं। इसको लेकर पूरे देश गुस्से में है। देश के विभिन्न हिस्सों पर पाक व आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

इंडियन यूथ कांग्रेस ने कंपनी बाग चौक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह का पुतला जलाया और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।

शिव सेना हिंद ने की हमले की निंदा

जवानों पर हुए आत्मघाती हमले की शिव सेना हिंद ने कड़ी निंदा की है। पार्टी के दोआबा के प्रधान मुनीश बाहरी ने बयान जारी कर कहा कि पाकिस्तान के नापाक इरादों के चलते ही भारतीय जवानों पर हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले भी जम्मू-कश्मीर पर आतंकी हमले होते रहे हैं। इनकी उच्च स्तरीय जांच करवाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से जल्द ही पाकिस्तान के खिलाफ मुहिम चलाई जाएगी। इसके तहत पाक के पुतले व झंडे फूंके जाएंगे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.