Move to Jagran APP

विवादों में घिरे कांग्रेसी सांसद चौधरी के घर के बाहर प्रदर्शन

मिशन मोदी अगेन पीएम ने शनिवार को एक चैनल के स्टिंग के बाद विवादों में घिरे सांसद चौधरी संतोख सिंह के बाहर शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया। प्रदर्शन रोकने के लिए सुबह से ही मिशन मोदी के नेताओं पर पुलिस प्रशासन दबाव बना रहा था। यह भी कहा गया था कि प्रदर्शनकारियों को बैरीगेट लगाकर रोका जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 02:01 AM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 06:28 AM (IST)
विवादों में घिरे कांग्रेसी सांसद चौधरी के घर के बाहर प्रदर्शन
विवादों में घिरे कांग्रेसी सांसद चौधरी के घर के बाहर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जालंधर

loksabha election banner

मिशन मोदी अगेन पीएम ने शनिवार को एक चैनल के स्टिंग के बाद विवादों में घिरे सांसद चौधरी संतोख सिंह के बाहर शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया। प्रदर्शन रोकने के लिए सुबह से ही मिशन मोदी के नेताओं पर पुलिस प्रशासन दबाव बना रहा था। यह भी कहा गया था कि प्रदर्शनकारियों को बैरीगेट लगाकर रोका जा सकता है। मिशन मोदी के नेताओं ने जब दबाव मानने से इनकार कर दिया तो सांसद के घर के बाहर भारी गिनती में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। मिशन मोदी के कार्यकर्ता जिनमें अधिकांश कार्यकर्ता भाजपा से जुड़े थे, प्रदर्शन के लिए पहुंचे और सांसद चौधरी के घर के सामने से शांतिपूर्वक रैली निकालकर पास ही बने कूड़े के डंप पर गए और वहां करप्शन का पुतला तोड़कर कूड़े के ढेर पर फेंक दिया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व मिशन मोदी जिला प्रधान रमेश शर्मा, गौ सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन कीमती भगत ने किया। प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी नहीं की लेकिन करप्शन के खिलाफ लिखी तख्तियां गले में लटका रखी थीं। इस अवसर पर मिशन के राष्ट्रीय सचिव राकेश शांतिदूत, प्रांतीय महासचिव अरुण शर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्ष उर्मिल वैद्य, महासचिव दीपाली बगड़िया, मार्गदर्शक कांत करीर, रजत महेंद्रू, अनिल सच्चर, वरिदर अरोड़ा, रोबिन सांपला, सुरेश मरवाह, मास्टर मुनि लाल, जिला महासचिव एचएस बेदी, उपाध्यक्ष सुभाष भगत, विपिन आनंद, भगवंत प्रभाकर, सचिव उषा शर्मा, संदीप कुमार, कर्म सिंह, युवा वाहिनी अध्यक्ष रॉक्सी उप्पल, एससी विग अध्यक्ष सोनू हंस, शहरी क्षेत्रीय अध्यक्ष श्याम शर्मा, किरण थापर, गुरजीत कौर, निर्मल कौर, मनजीत कौर, मीना कुमारी समेत मिशन के सदस्य मौजूद थे। मलिक, राठौर का कार्यकर्ताओं को किसी भी संस्था से न जुड़ने की अपील

भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रधान श्वेत मलिक और महासचिव राकेश राठौर का एक संदेश भाजपा वर्कर्स के व्हाट्सएप ग्रुप में चल रहा है। इसमें कार्यकर्ताओं के लिए संदेश है कि वह चुनाव दौरान किसी भी सामाजिक संगठन से न जुड़ें। सभी से आग्रह किया गया है कि वह पार्टी के अनुशासन में रहकर सिर्फ पार्टी के बैनर पर ही काम करें। सभी का लक्ष्य 2019 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत होना चाहिए। इसके लिए भाजपा के शक्ति केंद्र मंडल बूथ जिला 3 और विभिन्न विग काम कर रहे हैं जिनके साथ जुड़कर कार्यकर्ताओं को काम करने के लिए कहा गया है।

मिशन मोदी के नेताओं ने चौधरी का आभार भी जताया

रैली के बाद मीडिया से बातचीत में मिशन मोदी अगेन पीएम के नेताओं ने स्टिग को लेकर सांसद चौधरी का आभार भी जताया है है। इन नेताओं ने कहा कि स्टिग के बहाने सांसद चौधरी ने स्वीकार कर लिया है कि नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण करप्शन खत्म हुई है और भाजपा नेताओं के काम भी नहीं हो पा रहे। इससे साफ है कि पिछले 5 साल में करप्शन रुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.