Move to Jagran APP

फिर सामूहिक छुट्टी पर गए पावरकाम कर्मी, कैश काउंटर बंद, नहीं जमा होंगे बिल

पीएसईबी ज्वाइंट फोरम के बैनर तले काम करने वाले पावरकाम कर्मी वीरवार से फिर सामूहिक अवकाश पर जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 05:58 PM (IST)
फिर सामूहिक छुट्टी पर गए पावरकाम कर्मी, कैश काउंटर बंद, नहीं जमा होंगे बिल
फिर सामूहिक छुट्टी पर गए पावरकाम कर्मी, कैश काउंटर बंद, नहीं जमा होंगे बिल

जागरण संवाददताता, जालंधर : पीएसईबी ज्वाइंट फोरम के बैनर तले काम करने वाले पावरकाम कर्मी वीरवार से फिर सामूहिक अवकाश पर जा रहे हैं। उनकी हड़ताल के कारण सात दिसंबर तक उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कैश काउंटर पर बिजली बिल जमा नहीं होगा और फाल्ट आने या लाइट चले जाने के बाद देरी से समस्या ठीक होगी। इससे पहले सभी कर्मचारी 15 दिन तक छुट्टी काटकर आए हैं। दो दिन पहले ही वे हड़ताल से वापस आए और उन्होंने फिर सामूहिक छुट्टी की घोषणा कर दी। फोरम के सदस्यों का कहना है कि पावरकाम ने तीस नवंबर तक पे बैंड की मांग को मानने का आश्वासन दिया था। मैनेजमेंट मांग को नजरअंदाज कर रही है जिसके चलते सदस्य दोबारा रोष प्रदर्शन करने जा रहे है।

loksabha election banner

बुधवार को ज्वाइंट फोरम व ईस्ट मंडल जालंधर की बैठक सर्किल प्रधान बलविदर राणा की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान ईस्ट डिवीजन के गेट के बाहर रोष प्रदर्शन भी किया गया। पावरकाम कैश काउंटर बंद होने पर आनलाइन बिल जमा करवाने की बात कह रहा है लेकिन अधिकतर उपभोक्ता आनलाइन बिल जमा नहीं करवा पाते। कुछ इलाकों में बिल की वीरवार को आखिरी तारीख है। अगर वे बिल नहीं जमा करवाते तो उनको लेट फीस देनी पड़ेगी। इससे पहले भी दो सप्ताह तक चली हड़ताल के कारण सैकड़ों उपभोक्ताओं को लेट फीस देनी पड़ी थी। पांच डिवीजन के कैश काउंटर होंगे बंद

जालंधर डिविजन के पांचों कैश काउंटर बंद रहेंगे। नए मीटर लगाने का काम भी रुक जाएगा। अंतिम तिथि के बाद उपभोक्ता बिल का भुगतान करता है तो दो प्रतिशत जुर्माने की प्रक्रिया से गुजरना होगा। पावरकाम पहले ही कह चुका है कि जुर्माने से बचने के लिए आनलाइन बिल जमा करवाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.