Move to Jagran APP

भट्ठा मालिक से लूटी क्रेटा कार अलावलपुर के पास मिली, आरोपितों की हुई पहचान

अलावलपुर में सोमवार दोपहर ईंट भट्ठा मालिक चरणजीत से गन प्वाइंट पर लूटी गई क्रेटा कार अलावरपुर के पास ही किसी गांव में बरामद हो गई।

By Edited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 10:27 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 10:12 AM (IST)
भट्ठा मालिक से लूटी क्रेटा कार अलावलपुर के पास मिली, आरोपितों की हुई पहचान
भट्ठा मालिक से लूटी क्रेटा कार अलावलपुर के पास मिली, आरोपितों की हुई पहचान

संवाद सहयोगी, जालंधर। अलावलपुर में सोमवार दोपहर ईंट भट्ठा मालिक चरणजीत से गन प्वाइंट पर लूटी गई क्रेटा कार अलावरपुर के पास ही बरामद हो गई है। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। साथ ही, सीसीटीवी कैमरों व मोबाइल की मदद से आरोपितों की पहचान भी करवा ली है। पुलिस जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी दिखा सकती है।

loksabha election banner

एसपी इन्वेस्टीगेशन सरबजीत सिंह ने बताया कि लूट की सूचना मिलने पर की गई नाकेबंदी से डरकर लुटेरे गाड़ी को अलावलपुर के पास ही छोड़ गए थे। उन्होंने बताया कि लुटेरों के बारे में भी कुछ सुराग मिले हैं जिनके आधार पर उनकी पहचान करवाई जा रही है। जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जहां से गाड़ी मिली है, वहीं पर कहीं चरणजीत सिंह का मोबाइल भी फेंका गया है। बीती रात तक उस फोन की घंटी बज रही थी लेकिन देर रात बंद हो गई। हो सकता है कि मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई हो।

सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए थे आरोपित

चरणजीत सिंह ने पुलिस को बताया था कि जिस युवक ने गन पकड़ी थी, वह करीब 24 साल का लग रहा था और उसने सिर पर गर्म टोपी पहन रखी थी। वहीं दूसरे युवक की उम्र भी करीब 25 साल की थी और उसके चेहरे पर हल्की दाड़ी थी। ऐसे में पुलिस ने उस हुलिए का स्केच तैयार किया और आसपास के इलाकों से पता किया तो उनकी पहचान हो गई। वहीं सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गाड़ी से भी पुलिस को लुटेरों की पहचान करवाने में काफी मदद मिली है। लुटेरों की गाड़ी का नंबर पुलिस ने ट्रेस कर लिया था जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी मालिक की पहचान करवाई।

मेहनत की कमाई थी, वाहेगुरु ने मदद कीः चरणजीत

गाड़ी के मालिक चरणजीत सिंह ने कार मिलने पर खुशी जताई है। उन्होंने बताया कि पुलिस का उन्हें फोन आया था कि गाड़ी मिल गई है और अब सुबह उसकी पहचान के लिए जाना है। उन्होंने बताया कि गाड़ी किस्तों पर ली थी और आठ लाख रुपये अभी चुकाने थे। ऐसे में उनके वाहेगुरु भी जानते थे कि मेहनत की कमाई है इसलिए उन्होंने ढूंढने में मदद की।

यह है मामलाः अलावलपुर में ईंट भट्ठा चलाने वाले चरणजीत सिंह ने बीते शुक्रवार को नई क्रेटा गाड़ी निकलवाई थी। सोमवार को वह किसी काम से आदमपुर में गए थे। वहां से करीब सवा तीन बजे अपने भट्ठे की तरफ निकले। करीब 3.55 मिनट पर वह अपने भट्ठे के पास पहुंचे तो एक मोड़ पर वह गाड़ी को लॉक कर मूत्र त्याग करने के लिए उतर गए। इसी बीच वहां पर बिना नंबर की एक क्रेटा गाड़ी आई जिसमें से दो लोग बाहर निकले। एक ने उनको गन प्वाइंट पर लिया और गाड़ी लूट कर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.