Move to Jagran APP

गैंगस्टर फतेह को पकड़ने के लिए नवांशहर में छापेमारी, अपहरण व मारपीट मामले में है नामजद

फतेह और अमना का अपहरण कर उनसे मारपीट करने के मामले में नामजद नोनी और उसके साथियों पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। आरोपितों के घरों पर छापेमारी की लेकिन उनके घरों पर ताले लगे थे।

By Edited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 01:15 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 10:22 AM (IST)
पुलिस के पहुंचने से पहले ही गैंगस्टर अपने साथियों के साथ वहां से फरार हो गया था।

जालंधर, जेएनएन। अपहरण कर मारपीट करने के बाद वीडियो वायरल करने के मामले में थाना डिवीजन नंबर दो में नामजद हुए गैंगस्टर फतेह और अमनदीप अमना के नवांशहर में होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही गैंगस्टर अपने साथियों सहित फरार हो गया था। थाना डिवीजन नंबर दो के प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। नवांशहर में फतेह और उसके साथियों के होने की सूचना मिलने पर छापेमारी की गई थी, लेकिन वो वहां से फरार हो गया।

loksabha election banner

वहीं, फतेह और अमना का अपहरण कर उनसे मारपीट करने के मामले में नामजद नोनी और उसके साथियों पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपितों के घरों पर छापेमारी की लेकिन उनके घरों पर ताले लगे थे। उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बीते दिनों थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने गैंगस्टर अमनदीप अमना और फतेह उर्फ ज्ञानी सहित आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने गैंगस्टर गौरव शर्मा उर्फ नोनी, तेगवीर ¨सह उर्फ तेगा, तोता, पारस अरोड़ा, सूरज घोटना, चट्ठू सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। थाना डिवीजन नंबर दो के प्रभारी सुखदेव ¨सह ने बताया था कि सूचना मिली थी कि फतेह उर्फ ज्ञानी और उसके साथी अमनदीप अमना ने एक युवक का अपहरण करके उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसकी वीडियो भी बनाई। वहीं उसको छोड़ने के बाद दोनों ने वर्कशॉप पर मिले एक अन्य युवक के साथ मारपीट की और उसकी भी वीडियो वायरल कर दी। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

जांच में सामने आया था कि फतेह और अमना ने नोनी गैंग से बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। कुछ दिन पहले फतेह और अमना को नोनी गैंग ने घेरा था और मारपीट करके फतेह की पगड़ी उतार दी थी। यह सब बीच सड़क किया था और फिर वीडियो बना कर वायरल की थी। वहीं, थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी अनिल कुमार ने बताया था कि गौरव शर्मा नोनी और उसके साथियों ने फतेह ज्ञानी और उसके साथी अमनदीप का अपहरण करके साथ मारपीट की। फतेह की पगड़ी उतारी और दहशत फैलाने के लिए वीडियो बना कर वायरल कर दी। जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.