Move to Jagran APP

पुलिस कस्टडी से फरार अमन का पता लगाने में पुलिस रही नाकाम, जांच रिपोर्ट भी नहीं हुई पेश Jalandhar News

अमन की तलाश में एसीपी धर्मपाल की निगरानी में तीन टीमें बनाई गई हैं। एक टीम ने डेरा बाबा नानक में अमन के ससुराल घर में छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिला।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 08:59 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 08:59 AM (IST)
पुलिस कस्टडी से फरार अमन का पता लगाने में पुलिस रही नाकाम, जांच रिपोर्ट भी नहीं हुई पेश Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। निजी अस्पताल से पुलिस कस्टडी से शुक्रवार की रात को फरार हुए हत्या के प्रयास में नामजद आरोपित अमन को पुलिस 48 घंटे बाद भी तलाश नहीं पाई है। यही नहीं इस मामले में लापरवाही करने वाले मुलाजिमों की जांच रिपोर्ट भी 24 घंटे में पुलिस पेश नहीं कर पाई है।

loksabha election banner

अमन की तलाश में एसीपी धर्मपाल की निगरानी में तीन टीमें बनाई गई हैं। एक टीम ने डेरा बाबा नानक में अमन के ससुराल घर में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला। इसी तरह एक टीम ने अमृतसर में अमन के रिश्तेदारों के घर सर्च की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। एक टीम ने जालंधर में उसके रिश्तेदारों के घरों पर नजर रख रही है। अमन के फरार होने के मामले में डीसीपी गुरमीत सिंह ने जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए 24 घंटे दिए थे लेकिन रविवार रात तक पुलिस इस मामले में किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है।

यह है मामला

मोता सिंह मार्केट में जुआ खेलने के दौरान हुए खूनी विवाद के बाद हत्या के प्रयास में नामजद हुआ अमन 37 दिन तक सत्यम अस्पताल में इलाज करवाने के बाद शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे अस्पताल से दीवार फांदकर फरार हो गया था।

सभी थानों में भिजवाई अमन की तस्वीर

अमन की तलाश में जुटी जालंधर पुलिस ने जालंधर सहित अमृतसर व आसपास के इलाकों के थानों में उसकी तस्वीरें भेज दी हैं। सारे थानों को उसके फरार होने का अलर्ट भी जारी किया गया है ताकि उसके बारे में कोई भी सूचना मिले तो पुलिस उसे हिरासत में ले सके। वहीं उसके रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया जा रहा है ताकि उसे पकड़ने में आसानी हो सके।

यह थी लापरवाही

अमन के भागने में पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई। कमरे के बाहर की तरफ लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा था कि जिस समय अमन के फरार होने का अंदाजा लगाया जा रहा है, उस समय पुलिस कर्मी दरवाजे से थोड़ी दूर खड़े थे। वहीं अमन के परिजन भी रोज उसके पास ही रहते थे, उसके फरार होने से पहले वो वहां से कैसे और क्या कह कर निकले थे।

पुलिस अमन को पकड़ने का पूरा प्रयास कर रही है। तीन टीमें बना कर अलग-अलग जगह पर भेजी गई हैं। उसके रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया जा रहा है। वहीं उसके भागने में लापरवाही की जांच की जा रही है, रविवार को जांच पूरी नहीं हो पाई, सोमवार को रिपोर्ट बना कर आला अधिकारियों को भेज दी जाएगी।

-धर्मपाल, एसीपी माडल टाउन ।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.