जालंधर, जेएनएन। पुलिस लाइन में एल्डर्स डे 2019 मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने की। इस दौरान पुलिस पेंशनर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने शिरकत की। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कार्यक्रम में पहुंचे पेंशनर्स की समस्याओं को सुना और जल्द परेशानी दूर करने का आश्वासन भी दिया।

कार्यक्रम का आयोजन पुलिस लाइन में किया गया। कार्यक्रम में पुलिस कमिश्नर ने पेंशनर्स की समस्याओं पर चिंतन किया। उन्होंने कहा कि पुलिस में सेवाएं देते हुए कमचारियों ने बेहतर कार्य किया है। बुढ़ापे के दौरान कर्मचारियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व कर्मचारियों की पेंशन संबंधी जो भी दिक्कतें हैं, उन्हें समय पर पूरा किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को भी दिशा-निर्देश दिए कि पुलिस पेंशनरों की समस्याओं और मांगों पर प्राथमिकता के आधार पर हल करें।

इस मौके डीसीपी डिटेक्टिव अमरीक सिंह पवार, डीसीपी हेडक्वार्टर अरुण सैनी, डीसीपी इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह व एसीपी हेड क्वार्टर बिमलकांत भी शामिल हुए। पेंशनरों की तरफ से पुलिस पेंशनर एसोसिएशन के प्रधान सेवामुक्त डीएसपी चरण सिंह व उनकी टीम ने इस कार्यक्रम के लिए पुलिस अधिकारियों का धन्यवाद किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!