Move to Jagran APP

World Kabaddi-2020 में भाग लेने वाले खिलाड़ी का टूर्नामेंट से पहले होगा डोप टेस्ट Jalandhar News

अमेरिका में हुई एक बैठक के दौरान 11 विभिन्न एसोसिएशन ने इस संबंध में अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। डोप टेस्ट चंडीगढ़ की एक लेबोरेटरी में करवाए जा रहे हैं।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 10:19 AM (IST)
World Kabaddi-2020 में भाग लेने वाले खिलाड़ी का टूर्नामेंट से पहले होगा डोप टेस्ट Jalandhar News
World Kabaddi-2020 में भाग लेने वाले खिलाड़ी का टूर्नामेंट से पहले होगा डोप टेस्ट Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। World Kabaddi-2020 सीजन में भाग लेने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को डोप टेस्ट करवाना होगा। डोप टेस्ट 15 दिसंबर से पहले करवाना अनिवार्य है और ऐसा न करने वाला कोई भी खिलाड़ी पंजाब से लेकर किसी भी इंटरनेशनल स्तर तक के टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सकेगा। वर्ल्ड कबड्डी ड्रग्स कमेटी के शब्बा थियाड़ा ने बताया की अमेरिका में हुई एक बैठक के दौरान 11 विभिन्न एसोसिएशन ने इस संबंध में अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। डोप टेस्ट चंडीगढ़ की एक लेबोरेटरी में करवाए जा रहे हैं, जिसका एड्रेस कमेटी की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि डोप टेस्ट का नतीजा कबड्डी फेडरेशन के पास जमा भी करवाना होगा। 15 दिसंबर तक टेस्ट में एक बार विफल रहने के बाद दोबारा टेस्ट करवाया जा सकेगा, लेकिन 15 दिसंबर के बाद डोप टेस्ट नहीं करवाया जा सकेगा।

loksabha election banner

एसडी क्रिकेट ट्रॉफी के फाइनल में सेठ हुक्मचंद स्कूल पहुंचा

सेठ हुक्मचंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल संगल सोहल में अंडर-19 एसडी क्रिकेट ट्रॉफी चल रही है। इसमें सेठ हुक्मचंद स्कूल संगल सोहल ने डीएसएसडी बस्ती नौ को 44 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सेठ हुक्मचंद स्कूल की टीम ने 15 ओवर में 135 रन बनाए। अंकित ने 44, सरप्रीत ने 34, कशिश साहनी ने 25 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीएसएसडी की टीम 15 ओवर में 91 रन ही बना सकी। स्कूल मैनेजर प्रवीन दादा, प्रिंसिपल प्रियंका शर्मा ने बच्चों को अब फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल रमा अरोड़ा, स्पोट्र्स इंचार्ज अशोक, टीम कोच जवाहर, रजनीश राय आदि थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.