Move to Jagran APP

जालंधर में गांव फूलपुर के फोटोग्राफर की संदिग्ध हालत में मौत, काफी समय से था परेशान

जालंधर में गांव फूलपुर में फोटोग्राफर पुरुषोत्तम कुमार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया जा रहा था कि उसने आत्महत्या की जबकि उसके स्वजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पुरुषोत्तम ने कोई गलत दवाई निगल ली जिससे मौत हो गई।

By Vinay kumarEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 08:13 AM (IST)
जालंधर में गांव फूलपुर के फोटोग्राफर की संदिग्ध हालत में मौत, काफी समय से था परेशान
जालंधर के गांव फूलपुर में फोटोग्राफर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

जालंधर, जेएनएन।  गांव फूलपुर में फोटोग्राफर पुरुषोत्तम कुमार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया जा रहा था कि उसने आत्महत्या की, जबकि उसके स्वजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पुरुषोत्तम ने कोई गलत दवाई निगल ली जिससे मौत हो गई।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में हरप्रीत ने बताया कि उसके पिता कमरे में थे, जब वह किसी काम से उनको बुलाने गया तो देखा वे बेहोश पड़े हैं। जब वह उनको अस्पताल लेकर गया, वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसने बताया कि उनके पिता कि गांव में ही फोटोग्राफी की दुकान है। वह काफी समय से परेशान चल रहे थे।

सिगरेट कंपनी के कारिंदे को लूटने वाला गिरफ्तार

थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने मंडी फैंटनगंज में स्थित एक सिगरेट कंपनी के कारिंदे से जैना नगर में लूटपाट करने वाले दो लुटेरों में से एक को पकड़ लिया है। उससे पुलिस ने आधार कार्ड, बैग और नकदी बरामद की है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि नौ जनवरी को उन्हें जैना नगर के रहने वाले शोभा राम ने शिकायत दी थी कि वह मंडी फैंटनगंज में स्थित एक सिगरेट कंपनी में काम करता है। वह रात को शहर से पेमेंट इकट्ठी करके घर जा रहा था। उनकी गली में खड़े दो युवकों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में करीब 40 हजार की नकदी व उसका आधार कार्ड था।

एएसआइ गोपाल सिंह ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की। जांच में पता चला कि लूट वाले दिन कुछ लोगों ने तेज मोहन नगर के रहने वाले हनी सहोता व गुलाबिया मोहल्ले के वीरू को देखा था, जिस पर पुलिस ने रविवार को वीरू को जैना नगर से काबू किया। पुलिस ने वीरू को दो दिन के रिमांड पर लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ में वीरू ने बताया कि उसका दूसरा साथी हनी सहोता है और लूट की बाकी की रकम उसके पास है। हनी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। पिछले दिनों ही जेल से बाहर आया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.