Move to Jagran APP

रेड पेटल के सामने लोगों ने दिया धरना

मंगलवार को वर्कशाप के पास स्थित रेड पेटल होटल के सामने आसपास के लोगों द्वारा धरना लगा दिया गया। लोगों का आरोप है कि होटल संचालक द्वारा अवैध सीवर कनेक्शन लिया गया है। इसके चलते हर दूसरे दिन सीवर ब्लाक हो जाता है और गंदा पानी लोगों के घरों में घुस जाता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 09:37 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 09:37 PM (IST)
रेड पेटल के सामने लोगों ने दिया धरना

जागरण संवाददाता, जालंधर : वर्कशॉप चौक के पास स्थित होटल रेड पेटल के बाहर मंगलवार को आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों ने धरना लगा दिया। धरने पर बैठे लोगों का आरोप था कि रेड पेटल होटल संचालक ने बिना नगर निगम प्रशासन से मंजूरी लिए अपने स्तर पर ही होटल के पीछे से जा रही रिहायशी सीवर लाइन से सीवर कनेक्शन जोड़ लिया है।

loksabha election banner

धरने पर बैठे अजय शर्मा, सुरजीत ¨सह, गोल्डी, कमलजीत ¨सह ज्योति सहगल, स्वाति सहगल, इंदू, लाडी अरोड़ा, पूनम आदि का आरोप था कि रिहायशी सीवर लाइन से कनेक्शन जोड़ने से हर दूसरे-तीसरे दिन इलाके में सीवर ब्लॉक हो जाता है और गंदा पानी उनके घरों में घुस जाता है। धरने पर बैठे लोगों का नेतृत्व कर रहे पूर्व पार्षद राकेश कुमार भगत ने बताया कि कई बार उनके द्वारा सीवर ब्लॉक होने के बाद उनके द्वारा सीवर लाइन की सफाई कराई गई है। पर होटल के कनेक्शन के चलते बार-बार सीवर ब्लॉक हो जाता है। इस बारे में कई बार होटल मालिक को कमर्शियल कनेक्शन लेने को कहा गया है। होटल का सीवर कनेक्शन वर्कशॉप चौक से थोड़ी आगे से जाती 69 इंच की मेन सीवर लाइन से कनेक्शन दिया जाना चाहिए। फिलहाल होटल मालिक द्वारा होटल के पीछे से गुजर रही रिहायशी सीवर लाइन में कनेक्शन जोड़ लिया गया है। राकेश भगत ने बताया कि मंगलवार को भी सीवर ब्लॉक होने से लोगों के घरों में गंदा पानी जा घुसा था। इसके चलते लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने रेड पेटल होटल के बाहर धरना लगा दिया। इसके साथ ही पूर्व पार्षद एवं पार्षद पति राकेश कुमार भगत ने बताया कि होटल स्टाफ द्वारा कहीं भी गाड़ियों की पार्किंग करवा दी जाती है। इससे भी स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही है। हाउस की बैठक में पार्षद द्वारा यह मुद्दा उठाया जाएगा और इसके स्थायी हल की मांग की जाएगी।

उधर, इस संबंध में होटल के मालिक का कहना है कि मुझे चार पांच दिन का समय दीजिए मैं कमर्शियल कनेक्शन ले लूंगा और सबकी समस्या दूर हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.